आसनसोल: पश्चिम बंगाल के आसनसोल के सीतारामपुर में आयोजित नगर निगम टीकाकरण शिविर को लेकर तब बड़ा विवाद हो गया जब आसनसोल की पूर्व उप-मेयर और टीएमसी नेता तबस्सुम आरा ने एक स्थानीय महिला को कोरोना वैक्सीन लगा दी. लोगों के उचित टीकाकरण के लिए प्रशिक्षित चिकित्सकों, डॉक्टरों और नर्सेज की मौजूदगी के बावजूद आरा ने एक स्थानीय महिला को ठीका लगा दिया.


टीकाकरण शिविर के बाहर लंबी लाइन थी और ज़्यादातर स्थानीय लोगों का टीकाकरण चिकित्साकर्मियों द्वारा किया जा रहा था. एक कर्मी से टीका का सिरिंज मिलते ही तबस्सुम आरा ने एक स्थानीय महिला को कोरोना का टीका दे दिया.


तबस्सुम आरा ने क्या कहा?


नियम पालन न करने पर हंगामा शुरू होते ही टीएमसी नेत्री आरा ने कहा कि वह सिर्फ सिरिंज पकड़ने का नाटक कर रही थीं. सच यह है कि उनका इरादा लोगों का डर दूर करना और सभी में जागरुकता फैलाने का था. उन्होंने बताया कि स्कूल की पढ़ाई के दौरान उन्होंने कई नर्सिंग कोर्स किए थे.


इस घटना को लेकर दक्षिण असनसोल की बीजेपी विधायक अग्निमित्रा पाल ने फेसबुक पर लिखा, "नकली टीका और टीएमसी आपस में मिले हैं. टीएमसी के ज़माने में हर जिले से नकली वैक्सीन निकल रहा है. नियमों पर कोई ध्यान ना देते हुए, (आरा) खुद टीका दे रही हैं. क्या वह इसके लिए प्रशिक्षित हैं?"


Pushkar Singh Dhami Profile: कौन हैं पुष्कर सिंह धामी, जिन्हें बीजेपी ने बनाया है उत्तराखंड का अगला मुख्यमंत्री, जानिए उनके बारे में