Bengal News: पश्चिम बंगाल के अग्निशमन सेवा मंत्री सुजीत बोस ने रविवार को एक सांस्कृतिक कार्यक्रम में लिया हिस्सा, जहां उन्होंने एक बंगाली गीत गाकर लोगों का दिल जीत लिया.  यह कार्यक्रम साल्ट लेक के एक क्लब के द्वारा गणेश पूजा महोत्सव के मौके पर आयोजित किया गया था. 


रविवार को साल्ट लेक के एक क्लब में गणेश पूजा के एक सांस्कृतिक कार्यक्रम में शामिल हुए, जहां उन्होंने एक बंगाली गीत गाया और अपने सुरीले अंदाज से लोगों को चकित कर दिया. वीडियो में बिधाननगर नॉर्थ के आईसी  इस गाने का लुफ्त उठाते दिखाई दिए. वे पूरे गाने के दौरान यूनिफॉर्म पहने ताली बजाकर गाने का आनंद उठा रहे थे. 






2 मई, 2021 को, यह बोस ही थे, जिन्होंने दत्ता को 7,997 मतों के अंतर से हराकर, सीट से विजयी हुए थे. उन्होंने ऐसा दो खराब इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीनों, भाग संख्या 271ए और 252 से गिनती के बिना किया, जिसे खारिज किया जाना था.


बोस की चुनौती थी लोकसभा के घाटे का सफाया करना और उस पर बढ़त बनाकर आगे बढ़ना. मौजूदा विधायक श्रीभूमि और लेक टाउन जैसे क्षेत्रों और सुकांतनगर, महिसबथन, खासमहल, नौभंगा आदि क्षेत्रों में बड़ी जीत हासिल करने में सफल रहे.


ये भी पढ़ें:


ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी की KOO पर एंट्री, पहले ही पोस्ट में योगी सरकार पर बंगाल की तस्वीरें चुराने का लगाया आरोप


TMC सांसद अभिषेक बनर्जी ने ज्वाइन किया Koo App, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से जुड़े कई और मंत्री