Srikanta Mahata Viral Video: पश्चिम बंगाल की ममता सरकार के मंत्री श्रीकांत महतो (Srikanta Mahata) ने पार्टी में भ्रष्टाचार के खिलाफ बड़ा बयान दिया है. उनके बयान के बाद तृणमूल कांग्रेस (TMC) के नेतृत्व की परेशानी बढ़ गई हैं. एक वायरल वीडियो में मंत्री श्रीकांत महतो ने कहा है कि, "टीएमसी के कई नेता पैसे लूट रहे हैं, जबकि ईमानदार कार्यकर्ताओं को पार्टी के शीर्ष नेताओं द्वारा नजरअंदाज किया जा रहा है. पार्टी इन लूट खाने वालों को अपनी संपत्ति कहती है."


वायरल वीडियो में टीएमसी विधायक श्रीकांत महतो अपने कार्यकर्ताओं की बैठक के दौरान यह कहते दिख रहे हैं कि, "जून मालिया, सयानी घोष, सयंतिका बनर्जी, मिमी चक्रवर्ती, नुसरत जहां जैसे टीएमसी नेता अपनी शक्ति का दुरुपयोग कर रहे हैं. अगर वे पार्टी के संसाधन हैं, तो मैं पार्टी में नहीं हो सकता. मैंने अभिषेक बनर्जी से लेकर सुब्रत बख्शी तक सभी को समझाने की कोशिश की, लेकिन वे मेरी बात नहीं सुन रहे थे, समझना नहीं चाहते थे." 


"पार्टी ईमानदार लोगों की कर रही अनदेखी"


श्रीकांत महतो ने कहा कि, "हमने सभी शीर्ष नेताओं के साथ तर्क करने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने नहीं सुना. वे ईमानदार लोगों की अनदेखी करते हुए इन लोगों को अच्छा बता रहे हैं. हालांकि मैं पश्चिमांचल (पश्चिमी जिलों) के लोगों को हर संभव तरीके से आजीविका का अधिकार देने के लिए काम करूंगा." टीएमसी विधायक श्रीकांत महतो ने कहा कि टीएमसी चोरों और लुटेरों को सुन रही है. 


टीएमसी ने कारण बताओ नोटिस भेजा


इस बयान के लिए श्रीकांत महतो को टीएमसी (TMC) ने कारण बताओ नोटिस जारी किया है. इस पर टीएमसी के जिला समन्वयक अजीत मैती ने कहा कि श्रीकांत महतो को उनके बयान के लिए कारण बताओ नोटिस दिया गया है. उनके बयान से पार्टी की छवि को नुकसान पहुंचा है. मैती ने कहा कि कारण बताओ नोटिस के जवाब में महतो ने खेद व्यक्त किया और पार्टी नेतृत्व से माफी मांगी है. हालांकि श्रीकांत महतो (Srikanta Mahata) ने इस पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया. 


ये भी पढ़ें- 


Jharkhand Politics: झारखंड के मंत्रियों की राज्यपाल से रिक्वेस्ट, 'जो भी निर्णय है उसे सार्वजनिक करें, हम स्वागत करेंगे'


Congress Presidential Election: क्या कांग्रेस की पहली और आखिरी पसंद हैं राहुल गांधी, जानिए क्या बोले सलमान खुर्शीद?