TMC MP Mahua Moitra: दिल्ली में 31 जुलाई की जमकर बारिश हुई थी. इस बारिश की वजह से संसद भवन में भी जलभराव देखने को मिला. दिल्ली में हुई बारिश के बाद संसद की छत से भी पानी टपकता हुआ नजर आया है. 


इसको लेकर विपक्ष ने सरकार पर हमला निशाना साधा है. विपक्षी दल पुरानी संसद बिल्डिंग से इसकी तुलना कर रही है कांग्रेस ने इसको लेकर नोटिस भी दिया है. इसी बीच TMC सांसद महुआ मोइत्रा ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है.   


महुआ मोइत्रा ने साधा निशाना


महुआ मोइत्रा ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, ये सरकार तो वॉटर लीकेज सरकार है."ये संसद भवन नहीं नरेंद्र मोदी का ईगो है. आपने देखा है कि किसी देश के संसद भवन में पानी में भर जाए. हम पहले ही दिन से ही कह रहे हैं कि इसे जल्दबाजी में बनाया गया है. इस देश की जनता उन्हें एक सबक दिया है, अब प्रकृति भी उन्हें कुछ दिखाना चाह रही है.  


अखिलेश यादव ने भी साधा था निशाना 


मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, 'इस नई संसद से अच्छी तो वो पुरानी संसद थी, जहां पुराने सांसद भी आकर मिल सकते थे। क्यों न फिर से पुरानी संसद चलें, कम से कम तब तक के लिए, जब तक अरबों रुपयों से बनी संसद में पानी टपकने का कार्यक्रम चल रहा है।  जनता पूछ रही है कि भाजपा सरकार में बनी हर नई छत से पानी टपकना, उनकी सोच समझकर बनायी गयी डिज़ाइन का हिस्सा होता है या फिर.'


कांग्रेस सांसद मणिकम टैगोर ने सोशल मीडिया पर कही ये बात 


संसद के नए भवन में पानी लीकेज का वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, बाहर पेपर लीक हो गया, अंदर पानी का रिसाव. राष्ट्रपति द्वारा उपयोग की जाने वाली संसद लॉबी में हाल ही में पानी का रिसाव, पूरा होने के ठीक एक साल बाद, नए भवन में तत्काल मौसम लचीलेपन के मुद्दों को उजागर करता है। इस मुद्दे पर लोकसभा में स्थगन प्रस्ताव ला रहे हैं.