Mimi Chakraborty On  Emirates Airline: तृणमूल कांग्रेस (TMC) की सांसद मिमी चक्रवर्ती ने अमीरात एयरलाइन (Emirates airline) की फ्लाइट में मिले खाने में बुधवार (23 फरवरी) को बाल मिलने की शिकायत की.  


मिमी चक्रवर्ती ने कहा कि शिकायत के बाद भी अमीरात एयरलाइन की ओर से कुछ नहीं किया गया है. इसको लेकर उन्होंने बताया कि लिखने के बाद भी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई. हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि यह कब का मामला है या वो कहां जा रही थीं. 


अभिनेत्री और टीएमसी नेत्री चक्रवर्ती ने ट्वीट कर लिखा, ''डियर अमीरात, मुझे विश्वास है कि आप लोग आपके विमान में यात्रा करने वालों की चिंता करते होंगे. मैंने इसको लेकर आपको और आपकी टीम को मेल भी किया, लेकिन आपने इसका जवाब देना या माफी मांगना जरूरी नहीं समझा. मुझे खाने के दौरान बाल के बारे में पता चला. उन्होंने आगे कहा कि चिंता है तो आपको मेरे मेल की सारी डिटेल मिल जाएगी. 






अमीरात एयरलाइन ने क्या कहा? 


अमीरात एयरलाइन ने चक्रवर्ती का ट्वीट वायरल होने पर जवाब दिया. उन्होंने इसके लिए माफी मांगते हुए कहा कि कृपया फीडबैक हमें भेज दीजिए और पूरे मामले की शिकायत ऑनलाइन करिए. इसके बाद कस्टमर रिलेशन टीम इसका रिव्यू करेगी.






अमीरात एयरलाइन ने साथ ही पूरे मामले को लेकर मिमी चक्रवर्ती को डीएम भी करने को कहा. बता दें कि चक्रवर्ती पश्चिम बंगाल की जादवपुर सीट से सांसद हैं. वो बंगाल सिनेमा और टेलीविजन में अपने काम के लिए जानी जाती हैं.


ये भी पढ़ें- मॉडल से मिस इंडिया और 'चैंपियन', जानें ग्लैमर की दुनिया से राजनीति तक कैसे पहुंचीं मिमी चक्रवर्ती