TMC and SP Attack PM Narendra Modi: शहीद दिवस कार्यक्रम में तृणमूल कांग्रेस सांसद अभिषेक बनर्जी और अखिलेश यादव ने जमकर बीजेपी पर हमला बोला. टीएमसी के अभिषेक बनर्जी ने कहा, "जिन्होंने कहा था अबकी बार 400 पार, वे 240 पर ही रुक गए.


अभिषेक ने आगे कहा, “जिन्होंने बंगाल में कहा था कि अबकी बार 200 पार उन्हें जनता और तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों ने 70 पर रोक दिया है. भाजपा के पास ED-CBI-IT जैसी सभी एजेंसियां ​​हैं, लेकिन तृणमूल के पास जनता जनार्दन और तृणमूल कर्मी हैं."


अखिलेश यादव ने की ममता की तारीफ


वहीं मंच पर पहुंचे समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने भी बीजेपी सरकार पर हमला किया. अखिलेश यादव ने कहा कि आज का दिन कार्यकर्ताओ के शहादत को याद करने का दिन है. दिल्ली की जो सरकार चल रही वह सरकार चलने वाली नहीं है. देश में विभाजनकारी मानसिकता के लेग हैं, जो देश को बांटना चाहते हैं.  देश को तोड़ना चाहते हैं. देश और भाईचारे को बचाने के लिए सबको एक होना है. जो लोग नकारात्मक राजनीति करते हैं वे सावधान हो जाएं.. देश जाग चुका है उनके पैर उखाड़ देगा.


टीएमसी वर्कर्स की मेहनत को सराहा


अखिलेश यादव ने आगे कहा कि देश में सकारात्मक राजनीति का दौर आने वाला है. पिछले चुनाव मे दीदी के पैर में चोट थी और वह चुनाव लड़ीं और जीतीं. दीदी के पास ऐसे वर्कर हैं जो जान दे देते हैं लेकिन परवाह नहीं करते. कार्यकर्ता ही किस दल का बुनियाद होता है. देश का एक गौरवशाली इतिहास है. मैं आपके मुख्यमंत्री जी का स्वागत करता हूं.


क्या मनाते हैं शहीद दिवस


दरअसल, तृणमूल कांग्रेस हर साल 21 जुलाई को 'शहीद दिवस' मनाती है. यह  1993 में पश्चिम बंगाल युवा कांग्रेस के विरोध आंदोलन के दौरान कोलकाता में गोली लगने से जान गंवाने वाले 13 लोगों की याद में मनाया जा रहा है.