1. कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने अध्यक्ष पद छोड़ने का इशारा किया है. कांग्रेस के कुछ नेताओं से सोनिया ने पार्टी अध्यक्ष छोड़ने के साथ ही नया अध्यक्ष चुनने की बात भी कही है. कल होने वाली कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में भी ये मुद्दा उठ सकता है.


विस्तार से पढें- https://bit.ly/3j4r2mP


2. सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच कर रही सीबीआई टीम आज फिर एक बार उनके घर पहुंची. दोपहर ढ़ाई बजे सीबीआई सुशांत के घर पहुंची थी और वहां से एक टीम साढ़े पांच बजे निकली. सीबीआई के साथ सिद्धार्थ पिठानी, दीपेश और नीरज भी मौजूद थे. सीबीआई ने आज एक बार फिर अभिनेता के कमरे की मैपिंग की.

विस्तार से पढें- https://bit.ly/2Eh5lB6


3. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने एलान किया कि बिहार में विधानसभा चुनाव नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ेंगे. उन्होंने जीत का दावा करते हुए कहा कि बीजेपी, एलजेपी और जेडीयू साथ लड़ेंगे और जीतेंगे. जब-जब बीजेपी, जेडीयू और एलजेपी साथ आई है, तब-तब एनडीए की जीत हुई है. इस बार भी हम सब मिलकर चुनाव लड़ेंगे और यशस्वी होंगे.


विस्तार से पढें- https://bit.ly/2FG4z0T


4. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने नीट और जेईई परीक्षा को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा. राहुल गांधी ने कहा कि सरकार छात्रों की समस्या का समाधान करें. राहुल गांधी ने ट्वीट किया, ''आज हमारे लाखों छात्र सरकार से कुछ कह रहे हैं. NEET, JEE परीक्षा के बारे में उनकी बात सुनी जानी चाहिए और सरकार को एक सार्थक हल निकालना चाहिए.''

विस्तार से पढें- https://bit.ly/3ll9Vzc


5. दिल्ली से गिरफ्तार किए गए ISIS आतंकी यूसुफ को पुलिस यूपी के बलरामपुर में उसके पैतृक घर लेकर पहुंची. बलरामपुर में आतंकी के घर से पुलिस ने 2 मानव बम की जैकेट और भड़काऊ साहित्य और पासपोर्ट बरामद किया. आतंकी की पत्नी ने कहा दो साल से गोला बारूद इकट्ठा कर रहे थे, किसी को नहीं बताने का दबाव बनाया था.


विस्तार से पढें- https://bit.ly/3hprrzL