1. अभिनेत्री कंगना रनौत ने आज महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की. मुलाकात में कंगना ने अपने ऑफिस में बीएमसी की तोड़फोड़ की कार्रवाई की जानकारी राज्यपाल को दी. मुलाकात के बाद कंगना ने कहा कि राज्यपाल ने बेटी की तरह मेरी बात सुनी, उम्मीद है मुझे न्याय मिलेगा.


विस्तार से पढ़ने के लिए क्लिक करें- https://bit.ly/2RsQlmB


2. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने आज महाराष्ट्र की जनता को संबोधित किया. मुख्यमंत्री ने जनता को कोरोना से बचाव को लेकर सुझाव दिए. उद्धव ठाकरे ने कंगना रनौत विवाद और पूर्व नौसैनिक के साथ मारपीट पर चुप्पी बनाए रखी. हालांकि उन्होंने कहा कि मैं राजनीति पर नहीं बोलूंगा लेकिन मेरी खामोशी को कमजोरी ना समझें.


विस्तार से पढ़ने के लिए क्लिक करें-  https://bit.ly/3iuCGaH


3. पूर्व केंद्रीय मंत्री और आरजेडी नेता रघुवंश प्रसाद सिंह का आज नई दिल्ली के एम्स में निधन हो गया. वह आइसीयू में वेंटिलेटर पर थे. रघुवंश कोरोना से संक्रमित पाए गए थे, हालांकि बाद में वह ठीक भी हो गए थे. हाल ही में उन्होंने आरजेडी से इस्तीफे का एलान किया था. उनके निधन पर पीएम मोदी, लालू यादव समेत कई नेताओं ने दुख व्यक्त किया.


विस्तार से पढ़ने के लिए क्लिक करें-  https://bit.ly/3mgTK6q


4. कोरोना संकट के बीच सोमवार से शुरू होने वाले संसद सत्र से पहले 5 सांसदों की टेस्ट रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है. सूत्रों के मुताबिक जिन सांसदों की रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है उनमें दो महिला सांसद भी शामिल हैं. हालांकि इस बीच सदन के संचालन के लिए एहतियात के इंतजाम भी मुकम्मल किए जा रहे हैं.


विस्तार से पढ़ने के लिए क्लिक करें-  https://bit.ly/3k8hzv6


5. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार में पेट्रोलियम क्षेत्र की तीन प्रमुख परियोजनाओं का लोकार्पण किया. इसमें पारादीप-हल्दिया-दुर्गापुर पाइपलाइन का बांका तक विस्तार, बांका में एलपीजी बॉटलिंग प्लांट और चंपारण में एलपीजी प्लांट का लोकार्पण किया. पीएम ने कहा कि बिहार के श्रम की छाप आपको हर राज्य के विकास में दिखेगी.


विस्तार से पढ़ने के लिए क्लिक करें-  https://bit.ly/3hr83BJ