Torturing a Minor Girl: मुंबई पुलिस ने एक 25 साल की महिला के खिलाफ नाबालिग लड़की पर अत्याचार करने का मामला दर्ज किया है, पुलिस सूत्रों की माने तो आरोपी महिला को गुस्सा आने पर उसने नाबालिग लड़की को उसके कपड़े निकालने को कहा और फिर अपनी सेंडल से उसकी पिटाई कर दी.


पुलिस सूत्रों ने बताया की नाबालिग लड़की की उम्र करीबन 17 साल है और इस बात की जानकारी होते हुए भी आरोपी महिला ने नाबालिग को अपने घर में काम करने के लिए रखा था. वर्सोवा पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने बताया की घटना 6 दिसंबर की रात करीबन 11 बजे की है जब घर में काम कर रही नाबालिग को काम करने में देरी हो गई.


जिसके बाद नाराज मालकिन ने नाबालिग को उसके कपड़े निकालने को कहा और इतना ही नहीं आरोप यह भी है की आरोपी महिला ने पीडिता का बिना कपड़ों में विडीओ भी अपने मोबाइल में बनाया, इसके बाद उस पीड़िता की अपने सैंडल से जमकर पिटाई कर दी.


पीड़िता के सर पर आई चोट


इस घटना में पीड़िता के सर पर चोट आई है जिसके बाद उसे इलाज के लिए कूपर अस्पताल में ले जाया गया. वहां डॉक्टर ने उसे प्राथमिक इलाज कर घर जाने को कहा. इस घटना के बाद पीड़िता की बहन ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी और 7 दिसंबर देर शाम को वर्सोवा पुलिस ने नाबालिग से घटना के बारे में समझा और नाबालिग की चचेरी बहन के बयान के आधार पर मालकिन के ख़िलाफ़ मामला दर्ज कर लिया. पुलिस ने आरोपी महिला के ख़िलाफ़ IPC की धारा 326, 354 (B),504 और चाइल्ड प्रटेक्शन अधिनियम की धारा 75, 79 और POCSO की धारा 12 के तहत मामला दर्ज कर जाँच दूरी कर दी है.


ये भी पढ़ें: 


Farmers Protest: क्यों खत्म नहीं हुआ आंदोलन, मोदी सरकार और किसानों के बीच अब कहां अटकी है बात? जानें संगठनों की मांगें


संसद से गायब रहने वाले सांसदों को पीएम मोदी की फटकार, कहा- बच्चों की तरह बार-बार कहना ठीक नहीं