टूरिस्ट वीजा पर होली के मौके पर जयपुर घूमने आई विदेशी युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. घटना शहर के सिंधीकैंप थाना इलाके की है, जहां आयुर्वेदिक मसाज करने वाले युवक ने मसाज के बहाने पीजी में नीदरलैंड से आई युवती संग वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता ने अपने साथ आए परिजनों और पीजी मालिक को घटना की जानकारी दी और थाने पहुंचकर मामला दर्ज कराया. 


विदेशी महिला के साथ हुई इस घटना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए सिंधीकैंप थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़िता का बयान लेकर आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है. सिंधीकैंप थानाधिकारी गुंजन सोनी ने बताया कि पीड़िता नीदरलैंड्स निवासी है, जो होली के मौके पर अपने परिजनों के साथ जयपुर घूमने आई थी. इस दौरान वह सिंधीकैंप इलाके के एक पीजी में ठहरी हुई थी.


जहां पीजी मालिक के जरिए पीड़िता ने मसाज करने के लिए एक युवक को बुलाया. युवती के विरोध करने पर आरोपी युवक ने माफी मांगकर किसी को भी नहीं बताने को कहा. उन्होंने बताया कि पीड़िता ने अपने साथ हुई इस घटना के बाद थाने पहुंच गई. पुलिस ने तकनीकी आधार पर आरोपी युवक को ट्रेस कर हिरासत में लिया.


पीड़िता का मेडिकल कराकर बयानों के आधार पर तिरुवनंतपुरम निवासी आरोपी युवक बीजू मुरलीधर को गिरफ्तार कर लिया. प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया कि आरोपी युवक ने आयुर्वेद का कोर्सकर शहर में अपना क्लिनिक खोला था, लेकिन कोरोना के चलते क्लिनिक बंद हो गया और खातीपुरा में रहकर वह ऑनकॉल आयुर्वेदिक मसाज करने लग गया. फिलहाल पुलिस आरोपी का आपराधिक रिकॉर्ड खंगाल रही है.


यह भी पढ़ें: रूस-यूक्रेन के बीच चल रही जंग पर लगेगा फुल स्टॉप! रूसी अधिकारी ने कहा- समझौते के करीब पहुंचे दोनों देश


यह भी पढ़ें: Russia-Ukraine War: ब्रिटेन का रूस को झटका, सरकार समर्थित ब्रॉडकास्टर का लाइसेंस रद्द किया