नई दिल्ली: लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी की गाड़ी को आज विजय चौक के ट्रैफिक सिग्नल पर रोका गया. पुलिसवालों ने कहा कि आपकी गाड़ी पर 2019 का सांसद वाला स्टीकर लगा है. 2020 का स्टीकर लगाइये तभी आप गाड़ी से संसद जा सकेंगे.


कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी की गाड़ी को ट्रैफिक पुलिस ने गाड़ी पर 2019 का सांसद का स्टीकर लगा होने का हवाला देते हुए रोक लिया. जिस पर अधीर रंजन चौधरी ने कहा, "मैं सुबह से दो बार अंदर जा चुका हूं." इसके बावजूद पुलिस नहीं मानी तो उन्हें पीछे जाना पड़ा."


अधीर रंजन चौधरी की गाड़ी के पीछे कांग्रेस सांसद गुरजीत सिंह औजला की गाड़ी भी रोकी गई. उनका आरोप है कि उन्हें भी पैदल ही जाना पड़ा. अधीर रंजन का तर्क है कि लोकसभा ने बुलेटिन पास करके ये जानकारी दी हुई है कि 2020 के नए पास दस फरवरी से 31 मार्च तक जारी किए जाएंगे, तब तक पुराने पास की मान्यता रहेगी. ऐसे में अधीर रंजन का आरोप है कि उनके साथ दिल्ली पुलिस के सुरक्षाकर्मी ने दुर्व्यवहार किया, जिसकी वजह से उन्हें पैदल जाना पड़ा.


वहीं हाल ही में कांग्रेस सांसद अधीर रंजन के आवास पर कुछ लोगों ने तोड़फोड़ कर दी थी. उनके हाउस स्टाफ के साथ भी मारपीट की गई थी. इस मामले में पुलिस ने बताया था कि आरोपी शख्स चाहते थे कि वहां के स्टाफ उन्हें फोन पर अधीर रंजन चौधरी से संपर्क करा दें, लेकिन स्टाफ ने मना कर दिया.


ये भी पढ़ें


लोकसभा में हंगामा करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई, कांग्रेस के सात सांसद पूरे सत्र के लिए निलंबित

Coronavirus: महिला सांसद ने लोकसभा में मास्क पहनकर पूछा सवाल, हैंड सेनेटाइजर का इस्तेमाल करते दिखे सांसद