Train Derail: पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा के ओंडा में रेल हादसा हो गया है जिसमें दो मालगाड़ियां टकरा गई हैं. इसके बाद कई डिब्बे पटरी से उतर गए. घटना में एक ड्राइवर घायल हुआ है जबकि प्लेटफॉर्म और सिग्नल रूम क्षतिग्रस्त हो गए हैं. हादसा रविवार की सुबह हुआ है. जिसमें दो मालवाहक गाड़ियों के एक इंजन समेत 6 डिब्बे पटरी से उतर गए.


सुबह करीब चार बजे हुए इस हादसे के कारण आद्रा-खड़गपुर शाखा पर ट्रेनों की आवाजाही बाधित हो गई. स्थानीय सूत्रों के अनुसार, बांकुड़ा से आ रही एक अन्य मालगाड़ी ओडा रेलवे स्टेशन के पास लूप लाइन पर खड़ी मालगाड़ी के पिछले हिस्से से टकरा गई. एक इंजन के साथ दो मालगाड़ी के 6 डिब्बे पटरी से उतर गए.


खड़ी मालगाड़ी में मारी टक्कर


मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों ने ड्राइवरों को बचा लिया है. फिलहाल, रेलवे की ओर से अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. स्थानीय लोगों के मुताबिक दूसरी चलती माल गाड़ी ने खड़ी माल गाड़ी में टक्कर मार दी. ये टक्कर इतनी भयंकर थी कि चलती मालगाड़ी का इंजन खड़ी गाड़ी के ऊपर चढ़ गया. स्थानीय लोगों ने आवाज सुनी तो वो मौके पर पहुंचे. 


इस तरह हुआ हादसा


रविवार की सुबह बांकुड़ा के ओंडा स्टेशन की लूप लाइन पर बिष्णुपुर की ओर एक मालगाड़ी खड़ी थी. इसी दौरान बांकुड़ा से विष्णुपुर जा रही एक और मालगाड़ी लूप लाइन में घुस गई. चलती मालगाड़ी खड़ी मालवाहक ट्रेन के पिछले हिस्से से टकरा गई. इसकी गति तेज होने के कारण उसका इंजन दूसरी मालगाड़ी के ऊपर चढ़ गया. साथ ही कई डिब्बे मुड़े हुए भी हैं.


ये भी पढ़ें: Balasore Train Accident: बालासोर ट्रेन एक्सीडेंट की जांच पर रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव क्या बोले?