PM Modi Special Gift From Odisha: ओडिशा के सुंदरगढ़ जिले में आदिवासी महिला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शुक्रिया अदा करने के लिए 100 रुपये भेंट किए. इसकी जानकारी भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बैजयंत जय पांड्या ने सोशल मीडिया पर दी. पांड्या ने आदिवासी महिला के साथ कुछ तस्वीरें भी साझा की, जिनमें वह महिला से बातचीत करते हुए दिखाई दिए. तस्वीरों में पांड्या महिला से समझाने की कोशिश कर रहे हैं और हाथ जोड़कर अभिवादन कर रहे थे.


बैजयंत जय पांड्या ने पोस्ट में लिखा, "भाजपा के राष्ट्रीय सदस्यता अभियान के तहत मैं ओडिशा के सुंदरगढ़ जिले में आदिवासी महिला से मिला, जिन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देने के लिए 100 रुपये देने पर जोर दिया. मैंने मना किया, लेकिन महिला बात पर अड़ी रहीं. आखिरकार, मैंने उनकी इच्छा का सम्मान करते हुए 100 रुपये स्वीकार किए. यह उस परिवर्तन का प्रतीक है, जो भारत और ओडिशा अनुभव कर रहा है."






पीएम मोदी का दिल छूने वाला रिएक्शन


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बैजयंत जय पांड्या की पोस्ट को रीपोस्ट करते हुए इस विशेष भेंट पर प्रतिक्रिया दी. उन्होंने लिखा, "मैं इस स्नेह से बहुत अभिभूत हूं. नारी शक्ति को नमन करता हूं जो हमेशा मुझे आशीर्वाद देती है. उनका आशीर्वाद मुझे 'विकसित भारत' के निर्माण के लिए काम करते रहने की प्रेरणा देता है." इस घटना ने सोशल मीडिया पर भी खूब चर्चा बटोरी है और लोग इस महिला की भावनाओं और पीएम मोदी के प्रति उनके सम्मान को सराह रहे हैं.


(आईएएनएस के इनपुट के साथ)


ये भी पढ़ें: Jammu & Kashmir: जम्मू और कश्मीर पुलिस ने पूंछ में आतंकियों को दबोचा, कई ग्रेनेड हमलों की गुत्थी को भी सुलझाया