Dhalai District: त्रिपुरा के ढलाई जिले के एक गांव में अपने परिवार के तीन सदस्यों और एक पड़ोसी की कथित रूप से हत्या करने के आरोप में एक 16 वर्षीय नाबालिग को हिरासत में लिया गया है. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि नाबालिग ने उनके शवों को कुएं में फेंक दिया. अधिकारी ने बताया कि आरोपी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है.


पुलिस ने बताया, "शुरुआती जांच के मुताबिक, कमलपुर डिवीजन निवासी नाबालिग को नशे की लत है. उसने अपनी मां, दादा और 10 साल की बहन और पड़ोसी की शनिवार को हत्या कर दी. उस समय नाबालिग के पिता घर पर नहीं थे. हालांकि, अपराध के कारणों का पता नहीं चल सका है." पुलिस अधिकारी के मुताबिक, किशोर के पिता जब घर लौटे, तब उन्होंने चारों ओर खून फैला हुआ देखा, जबकि शवों को कुएं में डाल दिया गया था.


गांव वालों ने घटना की सूचना पुलिस को दी


नाबालिग युवक के पिता के शोर मचाने पर गांव वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. ग्रामीणों का दावा है कि सुबह करीब 9:30 बजे उन्होंने आरोपी के घर से तेज म्यूजिक की आवाज सुनी थी और कुछ घंटे बाद उसके पिता ने कुएं में चार शव देखे. पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, "हमें संदेह है कि ग्रामीणों को अंधेरे में रखने के लिए उसने तेज आवाज में संगीत बजाया होगा." उन्होंने बताया कि शनिवार शाम शवों को बरामद कर उन्हें पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया.


पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में होगा खुलासा


पुलिस अधिकारी ने कहा, "शवों पर चोट के निशान हैं, जिससे पता चलता है कि हत्यारे ने चार लोगों की हत्या के लिए कुंद वस्तु का इस्तेमाल किया है. लेकिन, मौत के वास्तविक कारण का पता पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने पर ही चल सकेगी.


यह भी पढ़ें: By-Election 2022: 7 विधानसभा सीटों में से 4 पर बीजेपी का कब्जा, 3 पर विपक्ष की जीत, जानिए क्या रहे समीकरण