Tripura News: पश्चिमी त्रिपुरा से सनसनीखेज मामला सामना आया है. यहां पर दो बेटों द्वारा 62 वर्षीय बुजुर्ग मां को पेड़ से बांधकर कथित तौर पर जिंदा जलाकर मारने की घटना सामने आई है. अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी मच गई है.


पुलिस ने बताया कि आरोपी बेटों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसे संदेह है कि पारिवारिक विवाद के कारण इस अपराध को अंजाम दिया गया.  


दो बेटों के साथ रहती थी महिला


पुलिस ने बताया कि यह घटना शनिवार रात चंपकनगर थाना क्षेत्र के खमारबाड़ी में हुई. महिला करीब डेढ़ साल पहले पति की मौत होने के बाद अपने दो बेटों के साथ रह रही थी. उसका तीसरा बेटा अगरतला में रहता है. 


पुलिस ने दी जानकारी


जिरनीया के उपमंडलीय पुलिस अधिकारी कमल कृष्ण कोलोई ने पीटीआई-भाषा को बताया, "एक महिला को जिंदा जला देने की सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची और पेड़ से बंधा जला हुआ शव बरामद किया. शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया गया है."  


बेटों को किया गया गिरफ्तार


उन्होंने बताया, "हमने मामले में कथित संलिप्तता के लिए उसके दो बेटों को गिरफ्तार किया है. उन्हें सोमवार को अदालत में पेश किया जाएगा और आगे की पूछताछ के लिए उन्हें पुलिस हिरासत में भेजने का अनुरोध किया जाएगा." पुलिस अधिकारी कमल कृष्ण कोलोई ने कहा कि मामले में आगे की जांच जारी है.


आज कोर्ट में होगी पेशी


गिरफ्तार की गए दोनों बेटों को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा. इस दौरान दोनों बेटों को  पुलिस हिरासत में भेजने की मांग की जाएगी. इस घटना के बाद इलाके के लोगों में गुस्सा है. वो पुलिसवालों से न्याय की मांग कर रहे हैं.