Karnataka Crime News: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से सनसनीखेज खबर सामने आई है. यहां केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर कुल्हाड़ी से काटकर एक युवक की हत्या कर दी गई. मृतक की पहचान रामकृष्ण के रूप में हुई है. मृतक एयरपोर्ट पर ट्रॉली ऑपरेटर का काम करता था. 


जानकारी के अनुसार, अवैध संबंधों की वजह से यह हत्या हुई है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया. पुलिस ने आरोपी रमेश को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. इस घटना के बाद केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सनसनी मच गई थी. 


पुलिस ने दी जानकारी


इस मामले की जानकारी देते हुए डीसीपी नॉर्थ ईस्ट ने कहा, 'आरोपी रमेश अपने बैग में धारदार हथियार लेकर गया था. वो बीएमटीसी बस से हवाई अड्डे तक आया था. बस में होने की वजह से उसके बैग की स्कैनिंग नहीं हुई थी. इस दौरान उसने मौका देखकर टर्मिनल 1 (लेन 1) के आगमन पार्किंग क्षेत्र में एक शौचालय के पास रामकृष्ण पर हमला करके उसे मौत के घाट उतार दिया. इस घटना के बाद वहां पर हलचल मच गई थी. 


पत्नी से अवैध संबंध होने का था संदेह


पुलिस सूत्रों से पता चला कि रमेश को रामकृष्ण पर उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध होने का संदेह था. इसी वजह से रमेश काफी समय से रामकृष्ण पर हमला करने की योजना बना रहा था. वो अपने गांव में भी रामकृष्ण पर हमला करना चाहता था, लेकिन उसे कोई मौका नहीं मिला. इस दौरान उसे पता चला कि रामकृष्ण हवाई अड्डे पर काम करता था. जिसके बाद वो गुस्से में एयरपोर्ट पहुंचा और उसने रामकृष्ण पर हमला कर दिया. 


यह भी पढ़ें- Delhi Murder: दिल्ली के रेस्टोरेंट में ऑर्डर लाने में देरी पर विवाद, ग्राहक की पीट-पीटकर हत्या