कैमूर: बिहार के कैमूर जिले पुल टूटने से यातायात पूरी तरह से बाधित हो गया है. पुल के टूटने के बाद तीन चार दिन से ट्रक चालक जाम में फंसे हुए हैं. जाम में फंसने के कारण उन्हें कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. हालात ये हैं कि अब ट्रक चालक खाने पीने का सामान खरीदने के लिए रस्सी के सहारे पुल से नीचे उतरकर अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं.


मोहनिया इलाके में फंसे ट्रक चालक अपनी जान को दांव पर लगाकर रस्सी के सहारे चांदनी चौक बाजार में रस्सी से उतर कर सामान खरीद रहे हैं. रस्सी के सहारे ऊपर चढ़ने और नीचे उतरने का ये नजारा अब आम हो गया है. ट्रक चालकों के इस तरह चढ़ने और उतरने से हर समय हादसे की संभावना बनी रहती है.


स्थानीय दुकानदारों ने बताया, करमनासा पुल टूटने के बाद से भीषण जाम की स्थिति पैदा हो गई है.जिसमें ट्रक चालक तीन-चार दिन से फंसे हुए हैं. चालक खाने पीने का सामान खरीदने के लिए एक किलोमीटर दूर चलकर जाना नहीं चाहते तो रस्सी के सहारे पुल पर चढ़ते और उतरते हैं.


वहीं एसडीएम शिव कुमार रावत ने नसीहत देते हुए कहा, ट्रक चालकों को रिस्क लेकर नीचे नहीं उतरना चाहिए. इससे कभी भी कोई भी हादसा हो सकता है. उन्होंने कहा कि मौके पर स्थानीय प्रशासन को लगाया जाएगा.