Sheezan Khan Interrogation: टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा सुसाइड केस में नए-नए खुलासे हो रहे हैं. इस केस में तुनिषा के एक्स बॉयफ्रेंड शीजान खान को गिरफ्तार करके उससे पूछताछ चल रही है. शीजान पर तुनिषा को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप है. हालांकि, पुलिस पूछताछ में शीजान ने इन आरोपों से इनकार किया है. पूछताछ के दौरान शीजान फूट-फूट कर रोने लगा. 


शीजान को 28 दिसंबर तक पुलिस कस्टडी में रखा गया है. शीजान पर आरोप है कि तुनिषा के साथ रिलेशन में रहते हुए भी वह कई लड़कियों को डेट कर रहा था. शीजान ने दूसरी लड़कियों के साथ संबंध होने से भी इनकार किया है. हालांकि, उसने ब्रेकअप करने की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं की है. वालीव पुलिस के मुताबिक, वह बार-बार अपना बयान बदल रहा है. 


पूछताछ में फूट-फूटकर रोया शीजान


पुलिस ने बताया, "शीजान की सीक्रेट गर्लफ्रेड के बारे में पता लगाने की कोशिश की जा रही है. वह पिछले दो दिनों से पुलिस हिरासत में है और उससे लगातार पूछताछ की जा रही है." पुलिस के एक अधिकारी ने ANI न्यूज एजेंसी से कहा, "तुनिषा से ब्रेकअप को लेकर शीजान पिछले दो दिन से अलग-अलग कहानी बता रहा था लेकिन जब इस केस में एक महिला अधिकारी ने पूछताछ शुरू की तो वह टूट गया और फूट-फूट कर रोने लगा.


अब तक 17 लोगों से बयान दर्ज


पुलिस ने बताया कि इस केस में तुनिषा शर्मा और शीजान खान के करीबियों के अलावा उनके साथ काम करने वालों से भी पूछताछ चल रही है. पुलिस के मुताबिक, "अब तक मामले से जुड़े 17 लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं. शीजान बार-बार अपना बयान बदल रहा है. उसने अभी तक ब्रेकअप की कोई स्पष्ट वजह नहीं बताई है." पुलिस ने कहा, "सेट पर आत्महत्या के दौरान मौजूद सभी लोगों के बयान दर्ज किए जाएंगे."


तुनिषा की मां ने लगाए गंभीर आरोप 


मृतका तुनिषा की मां ने शीजान पर धोखा देने का आरोप लगाया है. उन्होंने आरोप लगाया है कि शीजान के अन्य लड़कियों से भी रिश्ते थे. तुनिषा की मां ने कहा, "एक दूसरी महिला के साथ रिश्ते में होने के बावजूद उसने तुनिषा के साथ रिश्ता बनाए रखा. उसने तीन-चार महीने तक उसका इस्तेमाल किया. मैं सिर्फ इतना कहना चाहती हूं कि शीजान को सजा मिलनी चाहिए, उसे छोड़ा नहीं जाना चाहिए. उसके कारण मैं अपनी बेटी खो दिया है." मृतका की मां के बयान पर आधार ही शीजान के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उसे गिरफ्तार किया गया है. 


फंदे से लटका मिला था शव


बता दें कि शनिवार (24 दिसंबर) को तुनिषा शर्मा का शव सेट पर फंदे से लटका मिला था. तुनिषा के को-स्टार शीजान खान को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में रविवार (25 दिसबर) को गिरफ्तार किया गया. शीजान खान पर लव जिहाद के भी आरोप लगे हैं. हालांकि, पुलिस ने इससे इनकार किया है. पुलिस ने बताया, "शीजान और तुनिषा के बीच प्रेम संबंध था, जो ज्यादा दिनों तक नहीं चला. पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है."


ये भी पढ़ें-दिल्ली एयरपोर्ट पर गवर्नमेंट टीचर्स की नहीं लगेगी कोरोना ड्यूटी, विरोध के बाद आदेश वापस