Tunisha Sharma Case Update: तुनिषा शर्मा मौत मामले में महाराष्ट्र की वालिव पुलिस जांच पड़ताल कर रही है. मंगलवार को पुलिस ने तुनिषा शर्मा और शीजान खान के करीबियों और साथ में काम करने वाले कर्मचारियों को पूछताछ के लिए बुलाया है. पुलिस उन सभी लोगों के बयान दर्ज कर रही है जो तुनिषा और शीजान दोनों के करीबी थे या साथ काम करते थे.


तुनिषा शर्मा मौत मामले में पुलिस ने शीजान खान को रविवार को गिरफ्तार किया था. एक्ट्रेस तुनिषा की मां ने शीजान पर गंभीर आरोप लगाए हैं. शीजान पर आरोप हैं कि उसी ने तुनिषा को आत्महत्या के लिए उकसाया. वहीं अब तक की जांच और जितने भी बयान वालिव पुलिस ने दर्ज किए हैं उसमें ऐसा कुछ सामने नहीं आया है.


झगड़े की बात सामने नहीं आई 


वालिव पुलिस ने अभी तक जितने भी बयान दर्ज किए हैं, उसमें उन्हें कहीं भी तुनिषा और शीजान के बीच झगड़े या उससी जुड़ी कोई भी बात नहीं मिली है. हालांकि, मंगलवार को पुलिस ने कई करीबियों और सहकर्मियों को पूछताछ के लिए बुलाया है, जिनके बयान इस जांच में काफी अहम साबित हो सकते हैं.


तुनिषा की मां की तबियत बिगड़ी


तुनिषा शर्मा की मां विनीता की तबियत भी बीती रात बहुत अधिक बिगड़ गई. परिवार के एक करीबी ने बताया कि तुनिषा की मां को बीती रात नींद का इंजेक्शन देकर सुलाया गया था. उल्लेखनीय है कि मंगलवार की दोपहर तुनिषा शर्मा का अंतिम संस्कार किया जाएगा. अंतिम संस्कार मीरा रोड श्मशान घाट पर होगा.


फंदे से लटका मिला था शव


बता दें कि शनिवार (24 दिसंबर) को तुनिषा शर्मा का शव सेट पर फंदे से लटका मिला था. तुनिषा के सह-अभिनेता शीजान खान को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में रविवार को गिरफ्तार किया गया. शीजान खान बुधवार तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है. पुलिस ने बताया है कि शीजान और तुनिषा के बीच प्रेम संबंध था, जो ज्यादा दिनों तक नहीं चला. पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है.


ये भी पढ़ें- Tunisha Death: फांसी के फंदे पर लगा खून...कान के झुमके और गोल्ड चेन खोलेगी तुनिषा की मौत का राज! ब्लड सैंपल भेजे गए फॉरेंसिक लैब