Tunisha Sharma Death Case: टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में आरोपी एक्टर शीजान खान (Sheejan Khan) की मुश्किलें बढ़ती जा रही है. कोर्ट ने शीजान की पुलिस कस्टडी को एक और दिन के लिए बढ़ा दिया है. शीजान की पुलिस कस्टडी को कल यानी शनिवार तक के लिए बढ़ाया गया है. शीजान को शुक्रवार (30 दिसंबर) को वसई कोर्ट में पेश किया गया था. 


पुलिस ने कोर्ट से शीजान की हिरासत बढ़ाने की मांग करते हुए कहा कि उसने तुनिषा को थप्पड़ मारा था. इतना ही नहीं शीजान खान तुनिषा को हिजाब पहनने के लिए भी मजबूर करता था. पुलिस ने कहा चूंकि पीड़िता और आरोपी दोनों अलग-अलग धर्मों से ताल्लुक रखते हैं, इसलिए उससे पूछताछ के लिए और  हिरासत की जरूरत है. 


बार-बार बयान बदल रहा शीजान


सूत्रों की मानें तो शीजान पुलिस कस्टडी में बार-बार अपने बयान बदल रहा है. शीजान ने शुरुआत में पुलिस को कहा कि वह श्रद्धा और आफताब के केस के बाद डर गया था. कुछ दिन बाद उसने कहा कि वह तुनिषा ब्रेकअप धर्म और दोनों की उम्र में अंतर की वजह से किया था. शीजान बार-बार अपने बयान बदलकर पुलिस को गुमराह करने की कोशिश कर रहा है. पुलिस शीजान से मामले को लेकर कई और सवालों के जवाब तलाश रही है. 


पुलिस ने कोर्ट में क्या कहा?


मामले की जांच कर रही पुलिस टीम ने शुक्रवार (30 दिसंबर) को शीजान को कोर्ट में पेश किया. पुलिस ने कहा कि आज शीजान की कस्टडी बढ़ाने की मांग करते हुए कहा कोर्ट के सामने कई दलील पेश की. पुलिस ने कोर्ट के सामने कहा कि शीजान ने तुनिषा को थप्पड़ मारा था. इसके अलावा उनकी अभी तक की जांच में यह भी सामने आया है कि वह तुनिषा पर हिजाब पहनने के लिए दबाव बनाता था. पुलिस इन सभी एंगल की जांच करना चाहती है. पुलिस ने कहा क्योंकि शीजान बार-बार अपने बयान बदल रहा है. इसलिए पुलिस को उससे पूछताछ करने लिए उसकी और कस्टडी की जरूरत है. कोर्ट ने पुलिस की दलील पर गौर करते हुए शीजान की रिमांड को एक और दिन बढ़ाने का फैसला सुनाया. 


तुनिषा के अंकल ने जताया लव-जिहाद का शक


इससे पहले तुनिषा के अंकल पवन शर्मा ने पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए कहा था कि कैसे बिना पूरी जांच के यह कहा जा सकता है कि यह आत्महत्या का मामला है. उन्होंने कहा था कि पुलिस को पहले अपनी जांच को पूरी करना चाहिए. इसके अलावा उन्होंने इस पूरे मामले में 100 फीसदी लव- जिहाद का एंगल होने का दावा भी किया था. उन्होंने मांग की थी कि पुलिस पहले इस मामले की पूरी जांच करे फिर जाकर किसी नतीजे पर पहुंचे.


इसे भी पढ़ें--


साल 2023 क्यों है भारत की राजनीति और अर्थव्यवस्था के लिए अहम, क्या ये नए दौर की शुरुआत होगी?