Tunisha Sharma Death: तुनिषा सुसाइड केस के आरोपी शीजान ने पुलिस को पूछताछ में बताया है कि तुनिषा ने पहले भी आत्महत्या करने की कोशिश की थी. उस समय शीजान ने उसे बचा लिया था. इस बारे में शीजान ने तुनिषा की मां को भी बताया था. मां को उसका ख़ास ध्यान रखने को कहा था. ये जानकारी पुलिस सूत्रों से मिली है.


ब्रेकअप पर चौंकाने वाले बयान


पुलिस सूत्रों ने बताया, ब्रेकअप क्यों किया इस पर आरोपी शीजान ने पुलिस को अपने बयान में चौंकाने वाली बात कही है. शीजान का दावा है कि श्रद्धा मर्डर केस के बाद वे काफी टेंशन में थे. श्रद्धा हत्या मामले के बाद देश में जो चर्चा सोशल मीडिया, टीवी और सड़क पर सुनाई दे रही थी, उससे वो चिंता में थे. इसलिए उसने कहा कि वो एक मुस्लिम है और तुनिषा एक हिंदू लड़की. शीजान ने उम्र का भी हवाला दिया कि तुनिषा उससे उम्र में भी काफी छोटी थी. शीजान ने उम्र और धर्म का हवाला देकर शादी से इनकार और ब्रेकअप किया था. 


तुनिषा ने मौत से पहले कुछ नहीं खाया 
शीजान ने अपने बयान में एक और खुलासा किया है. उसका कहना है कि आत्महत्या के एक दिन पहले से ही तुनिषा ने कुछ भी नहीं खाया-पिया था. जिस दिन तुनिषा ने फांसी लगाई थी उस दिन भी सेट पर शीजान उसे खाना खिलाने की कोशिश कर रहा था लेकिन तुनिषा ने कुछ नहीं खाया था. इतना कहकर वह वहां से शूटिंग के लिए निकल गया था. तुनिषा से भी सेट पर चलने के लिए कहा था. तुनिष  कुछ देर बाद आने के लिए कहा था.


फिर शीजान अपने काम में व्यस्त हो गए थे. जब कुछ समय तक तुनिषा वापस नहीं लौटी तब शीजान ख़ुद जाकर मेकअप रूम का दरवाज़ा खटखटाने लगे थे. जब तुनिषा का जवाब नहीं आया तो लोगों के साथ मिलकर दरवाज़ा तोड़ा और तुनिषा को फांसी लगाये देखा. उसे अस्पताल तुरंत ले जाया गया था. शीजान को लगा था कि तुनिषा बच जाएगी लेकिन अस्पताल पहुंचने तक वह बच नहीं पाई. डॉक्टर ने तुनिषा को मृत घोषित कर दिया था.


ये पढ़े  : Tunisha Sharma Death: एक्ट्रेस रीम शेख ने BFF तुनिषा को याद कर किया इमोशनल पोस्ट, लिखा-'दुनिया ने आपके साथ सही नहीं किया'