Tunisha Suicide Case: तुनिषा शर्मा सुसाइड केस की गुत्थी उलझती जा रही है. तुनिषा आत्महत्या मामले के आरोपी शीजान खान की पुलिस रिमांड आज यानी शनिवार को खत्म हो रही है. बताया जा रहा है कि मुंबई पुलिस फिर से कोर्ट में आरोपी की रिमांड बढ़ाने की मांग करेगी. जानकारी के मुताबिक, पुलिस के हाथ एक अहम सुराग लगा है.


पुलिस जांच में धीरे-धीरे तुनिषा शर्मा आत्महत्या केस की परतें खुलने लगी हैं. जांच में सामने आया है कि आत्महत्या से ठीक पहले तुनिषा और शीजान के बीच किसी बात को लेकर बहस हुई थी. हालांकि, शीजान ने पुलिस पूछताछ में किस बात को लेकर बहस हुई, इसके बारे में सही जवाब नहीं दिया है. जांच में ये भी सामने आया है कि तुनिषा सीरियल के सेट पर शीजान के साथ काम करने की वजह से परेशान थी.


सीसीटीवी फुटेज बनेगी अहम सुराग!


तुनिषा शर्मा की आत्महत्या वाले दिन की सीसीटीवी फुटेज पुलिस के हाथ लग गई है. इस सीसीटीवी फुटेज से खुलासा हुआ है कि आत्महत्या वाले दिन तुनिषा शर्मा और शीजान खान के बीच किसी बात को लेकर बहस हुई थी. बहस किस बात पर हुई, इसका सही जवाब पुलिस को शीजान ने नहीं दिया है. पुलिस जांच में एक अहम बात ये भी सामने आई है कि ब्रेकअप के बावजूद तुनिषा के लिए शीजान को भुलाना आसान नहीं था. 


ब्रेकअप के बाद भी हो रही थी शीजान-तुनिषा की चैट


पुलिस जांच में सामने आया है कि ब्रेकअप होने के बाद भी तुनिषा रोजाना शीजान से चैट करती थी. जानकारी के अनुसार, आरोपी इस दौरान तुनिषा से चिंता का भाव जताते हुए बात करता था. जिसकी वजह मृतका का आरोपी को भूलना मुश्किल हो रहा था. आत्महत्या केस में अभी कई पहलू हैं, जिसकी जांच पूरी नहीं हुई है. मुमकिन है कि इसी आधार पर आज जांच टीम फिर से शीजान की रिमांड बढ़ाने की मांग करेगी.


तुनिषा ने सुसाइड किया या उसकी मौत कोई साजिश है? 


तुनिषा आत्महत्या केस इन दो अहम सवालों के बीच के झूल रहा है. इन सवालों का जवाब की तलाश में पुलिस की जांच टीम ने सीरियल के सेट की सीसीटीवी तस्वीरों को अपने कब्जे में लेकर पड़ताल शुरू की, तो तस्वीरों ने काफी कुछ खुद-ब-खुद बता दिया. जांच में पता चला है कि आत्महत्या से पहले तुनिषा शीजान के साथ उसके मेकअप रूम में थी. फिर शीजान शूट के लिए चला गया. जिसके बाद तुनिषा अपने मेकअप रूम में आ गई. बताया जा रहा है कि तुनिषा ने मेकअप रूम मे अपना मोबाइल छोड़ दिया और फिर से शीजान के मेकअप रूम में गई. जहां तुनिषा फांसी के फंदे पर झूल गई.


तुनिषा की मां ने शीजान के परिवार पर लगाए गंभीर आरोप


तुनिषा शर्मा की मां वनिता शर्मा ने शीजान के साथ ही उसके परिवार पर भी कई गंभीर आरोप लगाए हैं. वनिता शर्मा ने कहा कि मुझे शक है, शीजान का इसमें कोई हाथ है और उसके परिवार वालों को भी आरोपी बनाया जाए. उन्होंने कहा कि शीजान की मां मेरी बेटी को दरगाह लेकर गई और टैटू बनवाया. मुझे टैटू और डॉगी पसंद नहीं है, इसके बावजूद शीजान की मां ने मेरी बेटी को टैटू बनवाया और डॉगी भी रखा.


शीजान पर महंगे गिफ्ट्स लेने और नशा करने के आरोप


तुनिषा की मां की मानें, तो शीजान महंगे गिफ्ट्स देने के लिए तुनिषा को परेशान करता था और नशे का आदी था. तुनिषा के आत्महत्या करने के बाद से इस मामले में रोजाना नए खुलासे हो रहे हैं. इस मामले पर अब तक शीजान खान के परिवार ने चुप्पी साध रखी है.