Tunisha Sharma Suicide Case: टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) के सुसाइड करने के बाद से उनके कोस्टार शीजान खान (Sheezan Khan) से पुलिस पूछताछ कर रही है. शीजान पर पूछताछ के दौरान बार-बार बयान बदलने का भी आरोप लगा है. अब बड़ी खबर सामने आई है कि वह तुनिषा की मेडिकल कंडीशन को लेकर पहले से ही पूरी तरह से वाकिफ था. 


शीजान को पता था कि तुनिषा सेंसिटिव पर्सन है, इसके बाद भी उसने तुनिषा से कुछ ही महीनों बाद ब्रेकअप कर लिया. माना जा रहा है कि यह तुनिषा के आत्महत्या करने की बड़ी वजह हो सकता है. पुलिस के मुताबिक, शीजान खान के कई अफेयर हो सकते हैं क्योंकि कई लड़कियों के साथ उसके व्हाट्सएप चैट्स मिले हैं. 


झगड़े की वजह थी व्हाट्सएप चैट्स!


शीजान के व्हाट्सएप चैट्स इस बात की तरफ इशारा करते हैं कि वह कई लड़कियों से बातचीत करता था. सभी लड़कियों के भी बयान दर्ज कर लिए गए हैं. इन चैट्स के बारे में तुनिषा को पता चल गया था और दोनों के बीच इसे लेकर खूब झगड़ा हुआ, जिसके बाद उसने आत्महत्या कर ली. 


शीजान ने डिलीट की व्हाट्सएप चैट


पुलिस के मुताबिक, ब्रेकअप करने के बाद भी शीजान तुनिषा को अकेला नहीं छोड़ रहा था. वह सेट पर लगातार किसी न किसी बहाने से उससे बातचीत करता था. यही वजह है कि तुनिषा इस रिलेशनशिप से बाहर नहीं निकल पाई और डिप्रेशन में चली गई. यहां तक की तुनिषा की मौत के बाद भी शीजान ने अपनी सीक्रेट गर्लफ्रेंड से व्हाट्सएप पर बात की लेकिन बाद में उसने सारी चैट डिलीट कर दी. पुलिस इन चैट्स को रिट्रीव करने में जुटी हुई है. 


मामले में ताजा अपडेट 


वसई कोर्ट ने आरोपी शीजान को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. अब तक इस मामले में कई बड़े खुलासे हो चुके हैं. यह बात भी सामने आई है कि शीजन तुनिषा के साथ मारपीट करता था. शीजान का परिवार मामले में अब जल्द से जल्द जमानत अर्जी दाखिल करेगा. इसे लेकर कागजी तैयारी की जा रही है. आज कोर्ट में पेशी के दौरान सरकारी पक्ष ने कहा कि आरोपी शीजान तुनिषा को उर्दू सिखा रहा था और उसे सेट पर थप्पड़ मारा था. 


ये भी पढ़ें: 


Tunisha Sucide: शीजान खान को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत, परिवार जल्द जमानत अर्जी करेगा दाखिल