Tunisha Sharma Suicide Case: तुनिषा शर्मा की आत्महत्या मामले में टीवी एक्टर शीजान खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर मुंबई की एक कोर्ट में पेश किया गया, जहां से चार दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया. शीजान ने पुलिस को शुरुआती तौर पर जो बयान दिया है उसमें इस बात का खुलासा हुआ है कि दोनों ही कलाकार एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे, ये बात सच है.  


सूत्रों के अनुसार, तुनिषा और शीजान दोनों का धर्म अलग था और उम्र में बड़ा अंतर था इसलिए शीजान ने ब्रेकअप कर लिया था. हालांकि पुलिस इस बात पर यकीन नहीं कर रही है.


शीजान पर कई लड़कियों से संबंध का आरोप


तुनिषा शर्मा के परिवार वाले शीजान पर एक साथ कई लड़कियों से संबंध रखने और धोखा देने का आरोप लगा रहे है. ऐसे में शीजान उससे बचने के लिए उम्र और धर्म की दुहाई दे रहा है. वसई पुलिस के मुताबिक, अब तक केस से जुड़े 14 लोगों का बयान दर्ज किया गया है. तुनिषा 24 दिसंबर की सुबह अपने घर से सीरियल सेट पर जाने के लिए खुशी-खुशी निकली थी. पहले शिफ्ट का शूट खत्म होने के बाद शीजान और तुनिषा ने मेकअप रूम में दोपहर 3 बजे एक साथ लंच भी किया था. पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि इस दौरान ऐसा क्या हुआ कि दोपहर 3.15 बजे तुनिषा ने आत्महत्या कर ली.


पुलिस ने तुनिषा और शीजान दोनों के मोबाइल फ़ोन को फोरेंसिक लैब के लिए भेज दिया है. ताकि दोनों के बीच हुए कॉल्स और चैट्स को रिट्रीव किया जा सके और यह पता लगाया जा सके कि ब्रेकअप के बाद 15 दिनों ने ऐसा क्या हुआ कि तुनिषा ने आत्महत्या कर ली थी. 


तुनिषा की मां ने लगाया आरोप 


पुलिस के मुताबिक, तुनिषा की मां ने अपने बयान में बताया कि 6 महीने पहले शीजान के साथ रिलेशनशिप को लेकर तुनिषा बहुत खुश थी. उसने उन्हें यह बात बताई भी थी लेकिन 15 दिनों पहले शीजान की ओर से ब्रेकअप करने के बाद वह तनाव में आ गई थी. मां के बयान के मुताबिक इसके लिए शीजान ही जिम्मेदार है.


मां के बयान के मुताबिक तुनिषा जब अस्पताल से डिस्चार्ज हुई थी, तब डॉक्टर ने परिवार को उसका विशेष ध्यान रखने और किसी भी प्रकार के स्ट्रेस से दूर रखने की सलाह भी दी थी. पुलिस को शक है कि मेकअप रूम में ही लंच करने के दौरान ही ऐसा कुछ हुआ, जिसके चलते उसने आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया है. इसका पता करने के लिए ही वह सीरियल से जुड़े लोगों से लगातार बयान दर्ज करा रही है. 


ये पढ़े: Tunisha Sharma Death: एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की खुदकुशी के बाद इस एक्ट्रेस को सता रहा है यह बड़ा डर