Tunisha Suicide Case: एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के सुसाइड केस में पुलिस की जांच चल रही है. पुलिस तुनिषा सुसाइड केस में आखिरी 15 मिनट की मिस्ट्री सुलझाने में जुटी हुई है. मामले की पूरी जांच इन्हीं आखिरी 15 मिनट पर टिकी है. शनिवार दोपहर खुदकुशी से ठीक 15 मिनट पहले तुनिषा और शीजान (Sheezan Mohammed Khan) दोनों साथ में लंच कर रहे थे. फिर आखिर ऐसा क्या हुआ कि तुनिषा (Tunisha Sharma) ने तुरंत आत्महत्या जैसा कड़ा कदम उठा लिया.


तुनिषा के परिवार के मुताबिक 15 दिन पहले शीजान से उसका ब्रेकअप हुआ था. घटना वाली सुबह तुनिषा घर से खुश निकली थी यानी तुनिषा ने खुदकुशी का फैसला लंच के दौरान उन्हीं आखिरी 15 मिनट में लिया होगा. पुलिस ने तुनिषा शर्मा को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में उनके 27 वर्षीय साथी अभिनेता शीजान खान को रविवार को गिरफ्तार कर लिया था.


पुलिस हिरासत में शीजान खान 


वालिव पुलिस थाने के प्रभारी अधिकारी ने रविवार को बताया था कि मृत अभिनेत्री की मां की शिकायत पर पुलिस ने तुनिषा शर्मा के साथ काम करने वाले अभिनेता शीजान खान के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाने) के तहत मामला दर्ज किया और उन्हें गिरफ्तार कर लिया. सहायक पुलिस आयुक्त (तुलिंज) चंद्रकांत जाधव ने कहा कि शीजान खान को वसई मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया, जहां से उन्हें चार दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया. 


तुनिषा की मां ने लगाए ये आरोप


तुनिषा की मां ने दावा किया कि शीजान खान ने उनकी बेटी को धोखा दिया. उन्होंने आरोप लगाया कि शीजान खान के तुनिषा के साथ संबंध थे और उसने उससे शादी करने का वादा किया था. तुनिषा के अलावा दूसरी महिलाओं के साथ भी उसके रिश्ते थे. उसने तीन से चार महीने तक तुनिषा का इस्तेमाल किया. उन्होंने कहा कि शीजान को सजा मिलनी चाहिए. उसे बख्शा नहीं जाना चाहिए. मैंने अपनी बेटी खो दी है. 


धारावाहिक के सेट पर लगाई थी फांसी 


तुनिषा शर्मा ने शनिवार को वसई इलाके में एक धारावाहिक के सेट पर कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. पुलिस ने कहा कि तुनिषा शर्मा की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चला है कि अभिनेत्री की मौत फांसी लगाने से हुई है. पुलिस मौत के सटीक कारणों का पता लगाने में जुटी है. तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) ने टीवी धारावाहिक ‘भारत का वीर पुत्र-महाराणा प्रताप’ के अलावा ‘फितूर’ और ‘बार बार देखो’ जैसी फिल्मों में अभिनय के जरिये पहचान हासिल की थी. 


ये भी पढ़ें- 


Tunisha Case: ब्लड सैंपल-कपड़ों की होगी फॉरेंसिक जांच, आज ही भेजे जाएंगे लैब, खुलासे की उम्मीद | 10 बड़े अपडेट