नई दिल्ली : दिल्ली की सियासत में घमासान मचा हुआ है. आम आदमी पार्टी से पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा लगातार मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमले कर रहे हैं. इसके जवाब में भी आप की ओर से कई बातें कही गई हैं. इस बीच कपिल मिश्रा की उस चिट्ठी की काफी चर्चा है जिसमें उन्होंने केजरीवाल को 'गुरू' बताया है.


यह भी पढ़ें : कपिल का केजरीवाल को खत, लिखा- जिस गुरु से बाण चलाना सीखा उसी पर चलाएंगे तीर 


कपिल ने केजरीवाल को गुरू बताते हुए लिखा है कि अब वे उन्हीं के खिलाफ तीर चलाने जा रहे हैं. इसके लिए उन्हें आर्शीवाद भी चाहिए. इसके साथ ही यह भी स्वीकार किया है कि राजनीति के धनुष-बाण चलाने की ट्रेनिंग उन्होंने अरविंद केजरीवाल से ही ली है. चिट्ठी में उन्होंने केजरीवाल को चुनाव के लिए भी ललकारा है.





इस मामले में ट्वीट कर के आप नेता संजय सिंह ने पूछा है कि कोई शिष्य इतना निर्दयी कैसे हो सकता है कि अपने गुरू पर तीर चलाए ? इस पर कपिल ने जवाब दिया है कि 'अभिमन्यु'. इसके साथ ही आप की यह कलह ट्वीटर पर भी उतर आई है.



गौरतलब है कि कपिल के आरोप के बाद पहली बार पार्टी की ओर से आधिकारिक तौर पर संजय सिंह ही सामने आए थे. उन्होंने कपिल पर हमला करते हुए उन्हें बीजेपी का एजेंट तक बता दिया था. दोनों ही नेताओं में जुबानी जंग जारी है.