Twitter Down: एक सप्ताह में दूसरी बार है, जब गुरुवार की रात को ट्विटर (Twitter) डाउन हो गया. यूजर्स पेज लोड न होने और ट्विटर पोस्ट न देख पाने की शिकायत कर रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ यूजर्स के ट्विटर पूरी तरह ठप हो गया है. वे अपने खुद के ट्वीट देखने में मुश्किल का सामने कर रहे हैं.

  


मॉनिटरिंग साइट डाउनडिटेक्टर डॉट कॉम के मुताबिक ट्विटर यूजर ने कहा कि साइट में तकनीकी समस्या देखने को मिल रही है, जो करीब 10:51 से बढ़ने लगी. पिछले सप्ताह 11 फरवरी को ट्विटर रात के करीब 11 बजे डाउन हो गया था. तब कंपनी ने कहा था, ''हमने एक बग ठीक किया है, जो टाइमलाइन को लोड होने नहीं दे रहा था.


उस दौरान भारत के कई शहरों में यूजर्स ट्विटर का इस्तेमाल करने में दिक्कत का सामना कर रहे थे. इन शहरों में मुंबई, दिल्ली, जयपुर, हैदराबाद और चेन्नई समेत अन्य शामिल रहे. यूजर्स ने रिपोर्ट किया था कि वे ट्वीट नहीं देख पा रहे हैं. जबकि उन ट्वीट्स के रिप्लाई भी लोड नहीं कर पा रहे थे, जो पहले से ही कैश मेमोरी में मौजूद थे. 


ये भी पढ़ें - UP Election 2022: हम साथ-साथ हैं! किला बचाने निकले Akhilesh, पिता ही नहीं चाचा Shivpal को भी लिया साथ


ये भी पढ़ें - Singapore PM Remark: सिंगापुर के PM की टिप्पणी पर भारत ने जताया कड़ा ऐतराज, उच्चायुक्त को किया तलब - सांसदों को लेकर दिया था बयान