Thalapathy 67: मशहूर माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर रोजाना नए ट्रेंड्स चलते रहते हैं, लेकिन शुक्रवार (3 फरवरी) को एक ऐसा ट्रेंड हुआ कि सभी ने अपना दिल थाम लिया. दरअसल, शुक्रवार को ट्विटर पर न्यूक्लियर ब्लास्ट टॉप ट्रेंड कर रहा था और यह ट्रेंड यूक्रेन-रूस युद्ध को लेकर कर रहा था. इसके बाद अटकलें लगाई जाने लगीं कि कहीं रूस, यूक्रेन पर परमाणु हमला तो नहीं करने जा रहा. लोग जानना चाह रहे थे कि आखिर इस ट्रेंड के पीछे सच्चाई क्या है.


थलापति विजय की 67वीं फिल्म


हालांकि, कुछ देर के बाद इस टॉप ट्रेंड से पर्दा हट गया. दरअसल, साउथ के सुपरस्टार थलापति विजय की 67वीं फिल्म आने वाली है, जिसका नाम 'लियो' (Leo) रखा गया है. इस हफ्ते सोशल मीडिया पर Thalapathy67 सबसे हॉट टॉपिकों में से एक रहा है. फिल्म का एक धमाकेदार प्रोमो शेयर करने के साथ इसके टाइटल का भी ऐलान हो गया है.


लोगों ने कयास लगा लिए


प्रोडक्शन हाउस सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर अपडेट्स जारी कर रहा है. थलपति67 के राइट्स ओटीटी और सेटेलाइट पर रिकॉर्ड कीमतों पर बेचे गए हैं. इसी को लेकर कई यूजर सुपरस्टार की इस फिल्म को 'न्यूक्लियर ब्लास्ट' बता रहे हैं. इसी ट्रेड को देखते हुए लोगों ने कयास लगा लिए कि कहीं रूस ने यूक्रेन पर हमला तो नहीं कर दिया. 


रिलीज डेट का भी ऐलान


विजय की फिल्म 'लियो' के प्रोमो के साथ निर्माताओं ने इसकी रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है. थलपति के फैंस को इस फिल्म की रिलीज के लिए लंबे इंतजार नहीं करना होगा. सिनेमाघरों में 'लियो' 19 अक्टूबर 2023 को रिलीज होगी. पैन इंडिया रिलीज होने वाली इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच काफी एक्साइटमेंट है. 


फिल्म का टीजर रिलीज होने के साथ ही विजय ने 'लियो' की शूटिंग भी शुरू कर दी है, जिसके लिए फिल्म की टीम कश्मीर शेड्यूल के लिए निकल चुकी है. मेकर्स ने इस वीडियो के साथ ही फिल्म की शूटिंग का ऐलान कर दिया है. 


यह भी पढ़ें: BMC Budget 2023: बीएमसी ने पहली बार 50,000 करोड़ रुपये से अधिक का बजट किया पेश, जानें बड़े ऐलान