नई दिल्लीः पंजाब नेशनल बैंक में 11 हजार 400 करोड़ का घोटाले करके हीरा कारोबारी नीरव मोदी विदेश फरार हो चुका है. भले ही नीरव मोदी देश में ना हो लेकिन सोशल मीडिया पर सिर्फ उसी की चर्चा है. सोशल मीडिया पर नीरव मोदी को लेकर मजाक और मीम चल रहे हैं. ऐसे ही कुछ मजेदार जोक्स हम आपके लिए लाए हैं.


नीरव मोदी का घोटाला सामने आने से पहले देश का सबसे बड़ा मुद्दा पकौड़ा बना था. उस पर ये जोक पढ़िए- जरूरी नहीं की हर युवा पकौड़ा ही बेचे, टैलेंट हो तो आप बैंकों को भी बेच सकते हैं.



सोशल मीडिया ने इनकम टैक्स भरने वालों और नीरव मोदी जैसे देश छोड़ने वालों के नाम नसीहत देते हुए टिप्पणी की है कि देश में रहना है तो 2.5 लाख का हिसाब देना होगा वरना 9000 और 11000 करोड़ लेकर आप देश छोड़ सकते हैं.



ये जनम तो वेस्ट हो गया. ना बाबा बन सके ना बैंक फ्रॉड करना सीखा और भौंहें भी इतनी बकवास दी हैं कि मटकती नहीं है. (प्रिया प्रकाश के वीडियो पर तंज)




अगली बार मोदी-मोदी के नारे लगाने से पहले भक्तों से अपील है कि साफ करे किस मोदी के नारे लगा रहे हैं. आईपीएल स्कैम वाला ललित मोदी, पीएनबी स्कैम वाले नीरव मोदी या फिर कोई और?



देखिए सोशल मीडिया के हिसाब से भारत सरकार बैंकों का पैसा लेकर भागने वाले नीरव मोदी औऱ विजय माल्या को कैसे बुला रही है.





धर्म बवारा ट्विटर हैंडल ने नीरव मोदी के रिश्तेदारों का बताते हुए जो वीडियो पोस्ट किया है और लिखा है ये नीरव मोदी के रिश्तेदार हैं जिन्होंने पिछली रात पार्टी की है. इन्हें अपने DNA पर नाज है.




नीरव मोदी के घोटाले में जब सारी बहस हो ही रही है तो भला हिन्दु-मुस्लिम वाला एंगल कैसे छूट सकता है. ट्विटर पर अबदुल्ला उसमानी ने लिखा, ''शुक्र है, अभी तक कोई मुस्लिम बैंक से पैसे लेकर फरार नहीं हुआ है वरना लोग उसे लोन जेहाद का नाम दे देते.''