भुज. जहां एक ओर देशभर में कोरोना संक्रमण के तेजी फैलते प्रकोप ने हाहाकार मचा रखा है तो वहीं दूसरी ओर ऑक्सीन की कमी के कारण लोगों को कई मुश्किलों से जूझना पड़ रहा है. गुजरात में कच्छ जिले के एक संयंत्र में ऑक्सीजन सिलेंडर भराने के लिए एकत्र दो समूहों के बीच झड़प हो गई. इस दौरान एक व्यक्ति ने अपनी पिस्तौल से जमीन में तीन गोलियां चलाईं.


ऑक्सीजन संयंत्र के पास चली गोली
पुलिस ने मंगलवार को बताया कि भचाऊ नगर के निकट मोटा चिराई गांव में ऑक्सीजन भरने के एक संयंत्र के रास्ते को बाधित कर रहे एक वाहन को लेकर कुछ लोग सोमवार रात नाराज हो गए और उनकी वहां इंतजार कर रहे लोगों के एक अन्य समूह से झड़प हो गई. भचाऊ पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि झड़प के दौरान राजभा जडेजा नाम के एक आदमी ने एक पिस्तौल निकाली और लोगों को डराने के लिए जमीन में तीन गोलियां चलाईं. अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है. इस मामले में अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है और जांच जारी है.


गुजरात में रिकॉर्ड 14,352 नए मामले
वहीं, प्रदेश में कोरोना के रिकॉर्ड 14,352 नए मामले सामने आए हैं. मंगलवार को कोरोना वायरस संक्रमण के एक दिन में अब तक के सर्वाधिक 14,352 नए मामले सामने आए. राज्य में संक्रमित लोगों की कुल संख्या बढ़कर 5,24,725 हो गई.


स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि राज्य में मंगलवार को संक्रमण के कारण 170 लोग मर गये जिनमें 27 मरीज सूरत के थे. राज्य में कुल मृतक संख्या बढ़कर 6,656 हो गई है. विभाग के अनुसार राज्य में 1,27,606 मरीजों का उपचार चल रहा है. मंगलवार को 7,803 मरीजों को अस्पतालों से छुट्टी दी गई. इसी के साथ गुजरात में अब तक 3,90,229 मरीज संक्रमण मुक्त हो गये हैं. मरीजों के स्वस्थ होने की दर 74.37 प्रतिशत है।


इसे भी पढ़ेंः


पीएम नरेंद्र मोदी की चाची का निधन, कोरोना वायरस से थीं संक्रमित


हाई कोर्ट से जमानत मिलने के 10 दिनों बाद भी लालू यादव क्यों जेल से रिहा नहीं हो सके? जानें