कोलकाता: सीएए के खिलाफ देश के कई हिस्सों में प्रदर्शन किए जा रहे हैं. दिल्ली से लेकर मुंबई तक और पश्चिम बंगाल से लेकर राजस्थान तक से विरोध प्रदर्शनों की खबरें सामने आ रही हैं. पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में तो इन प्रदर्शनों ने हिंसक रूप ले लिया. इस दौरान देसी बम फेंके गए और गोलियां भी चलाई गईं. इस घटना में दो लोगों की जान भी चली गई.


जानकारी के मुताबिक घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है. कांग्रेस का आरोप है कि सत्ताधारी टीएमसी से जुड़े लोगों ने बम से हमला किया था जिसमें दो लोगों की मौत हो गई.


भारी बर्फबारी के कारण दुल्हन के घर 4 किलोमीटर पैदल चलकर पहुंचा दूल्हा, तस्वीरें वायरल


आपको बता दें कि बंद का ऐलान किए जाने के बाद इस इलाके से हिंसा की खबरें सामने आईं. मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि सीएए को लेकर दो गुटों में बहस शुरू हुई जो बाद में झड़प में बदल गई. इसी झड़प ने हिंसा का रूप ले लिया और दो लोगों की मौत हो गई.


देश में पुलिस के 5 लाख 28 हजार से अधिक पद खाली, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने दी जानकारी


कांग्रेस ने टीएमसी पर आरोप लगाते हुए कहा कि टीएमसी के लोगों ने बम से हमला किया था.


वहीं धरना दे रहीं मुस्लिम महिलाओं ने अपना विरोध प्रदर्शन जारी रखा है. जहां ये महिलाएं बैठी हैं उसे कोलकाता का शाहीन बाग कहा जा रहा है. लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी, कांग्रेस नेता पी चिदंबरम समेत कई कलाकार और समाजिक कार्यकर्ता इस जगह का दौरा कर चुके हैं.


फिलहाल इस मामले में किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है. पुलिस के अधिकारियों ने कहा कि दोषियों को बक्शा नहीं जाएगा.