जम्मू: सोमवार को जम्मू में एक तेज रफ्तार कार के डिवाइडर से टकराने के बाद पलटने से उसमें सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि तीन अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हैं. यह हादसा उस समय हुआ जब यह सभी दोस्त एक जन्मदिन की पार्टी से लौट रहे थे. हादसा सोमवार दोपहर बाद जम्मू के कासिम नगर इलाके में हुआ.


चश्मदीदों के मुताबिक एक तेज रफ्तार कार, जिसमें पांच युवक सवार थे, जैसे ही कासिम नगर के पास पहुंची तो उसकी सामने से आ रही एक टाटा मोबाइल गाड़ी से टक्कर हो गयी. कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि इस टक्कर के बाद कार चला रहा युवक वाहन पर से अपना नियंत्रण खो बैठा और कार डिवाइडर से टकराने के बाद सड़क की दूसरी लेन में जाकर पलट गयी.


इस भयानक हादसे की खबर तुरंत पुलिस को दी गई. साथ ही आम लोग कार में फंसे युवकों को निकालने में जुट गए. पुलिस के पहुंचते ही इस कार में सवार पांचों युवकों को निकाला गया और उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने पांच में से दो युवकों को मृत घोषित कर दिया.


इस हादसे में जिन दो युवकों की मौत हो गयी उनमें मानव बनोत्रा भी शामिल है जिसके जन्मदिन की पार्टी में शामिल यह सभी दोस्त जम्मू के पास झज्जर कोटली गए थे.


ये भी पढ़ें-