नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस के दो और जवान कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. ये तब्लीगी जमात मामले की जांच कर रही अपराध शाखा की एक टीम का हिस्सा थे. अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि दोनों पुलिसकर्मियों को क्वॉरंटाइन केंद्र भेज दिया गया है.


इससे पहले, दक्षिणी दिल्ली के निजामुद्दीन में तब्लीगी जमात के मुख्यालय का दौरा करने वाले दिल्ली पुलिस के अपराध शाखा के एक कांस्टेबल भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे.


कांस्टेबल ने पिछले महीने वहां आयोजित धार्मिक सम्मेलन की जांच के सिलसिले में मरकज इमारत का दौरा किया था. जहां कई लोगों के संक्रमित होने की सूचना मिली थी. अब तक दिल्ली पुलिस के 21 से अधिक कर्मियों को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है.


नहीं थम रहा है कोरोना का कहर


बता दें कि दुनिया भर के 212 देशों में कोरोना वायरस महामारी से मरने वालों की संख्या 2 लाख 39 हजार पार पहुंच गई है. पिछले 24 घंटे में 94,552 नए कोरोना के मामले सामने आए और मरने वाले लोगों की संख्या में 5,624 का इजाफा हो गया.


वर्ल्डोमीटर के मुताबिक, दुनियाभर में अब तक 33 लाख 98 हजार 473 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं. इनमें से 1,080,101 लोग संक्रमण मुक्त भी हुए हैं.


ये भी पढ़ें-


कोरोना वायरस: लॉकडाउन के चलते ऑटो कंपनियां अप्रैल में पहली बार नहीं बेच पाईं एक भी गाड़ी


जेल में कोविड-19 संक्रमित कोई मरीज हो तो रिपोर्ट दें: अदालत ने अफसरों से कहा