Rape: दिल्ली के सागरपुर इलाके में सोमवार रात महिला के साथ हुए रेप के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वारदात में शामिल एक आरोपी उसी दिन बालिग हुआ था. बता दें, सोमवार से दिल्ली में नाइट कर्फ्यू भी लागू है. मामला देर रात का है जहां एक महिला को लिफ्ट देने के बाद आरोपियों ने निहाल विहार इलाके में ले जाकर रेप की घटना को अंजाम दिया. 


पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आरोपियों में से एक लड़का वारदात के ही दिन बालिग हुआ था और दोनों जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए घर से निकले थे.


सड़क किनारे बैठी महिला को लिफ्ट देने के बहाने बैठाया था गाड़ी में


दिल्ली पुलिस को सोमवार देर रात 3 बजे एक महिला ने कॉल कर अपने साथ रेप होने की सूचना दी थी. पुलिस मौके पर पहुंची तो महिला शुरुआती पूछताछ में यह नहीं बता पा रही थी कि उसे कहां से लिफ्ट देकर बिठाया गया था. पीड़ित महिला का कहना था कि उसका उसके पति से झगड़ा हुआ था जिसके बाद वह घर से निकल गई थी. टेक्निकल सर्विलेंस और अन्य सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.


वारदात के दिन ही आरोपी हुआ था बालिग


दिल्ली पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आरोपियों में से एक आरोपी का सोमवार को ही जन्मदिन था और उसी के जश्न के लिए दोनों दोस्त घर से बाहर निकले थे लेकिन अब दोनों सलाखों के पीछे हैं. सोमवार को दिल्ली में नाइट कर्फ्यू भी लगा हुआ था. जगह-जगह पुलिस ने बैरिकेड लगाए हुए थे और चेकिंग भी चल रही थी. ऐसे में आरोपी महिला को सागरपुर इलाके से निहाल विहार तक ले गए लेकिन पुलिस ने बीच में इन्हें कहीं नहीं रोका और चेकिंग नहीं हुई. ऐसे में पुलिस पर भी गंभीर सवाल खड़े होते हैं.


यह भी पढ़ें.


UP Election 2022: टैबलेट और स्मार्टफोन का जिक्र करते हुए CM योगी ने अखिलेश यादव पर कसा तंज, जानें- क्या कहा?


UP Election 2022: चुनाव से पहले ब्राह्मणों को मनाने में जुटी बीजेपी, जानिए योगी कैबिनेट में कौन-कौन ब्राह्मण मंत्री हैं