रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक दर्दनाक हादसा हुआ है. जहां एक कार चालक ने पहले स्कूटी सवार को टक्कर मारी और फिर कार के नीचे आए युवक को कई मीटर तक घसीटता हुआ ले गया. घटना शुक्रवार की बताई जा रही है जिसका सीसीटीवी वीडियो अब सामने आया है.


जानकारी के मुताबिक कार चालक पीयूष जैन अपने एक साथी के साथ अम्बुजा मॉल की तरफ से शंकर नगर की ओर जा रहा था. इसी दौरान अनुपम नगर ओवर ब्रिज के पास तेज रफ्तार कार ने स्कूटी सवार दो युवकों को जोरदार टक्कर मार दी. इस टक्कर में एक युवक सड़क से कुछ दूर गिर गया लेकिन दूसरा युवक विनय मांझी कार के नीचे आ गया. युवक के कार के नीचे फंसे होने के बावजूद कार चालक गाड़ी को तेजी से भगाता रहा.


कार के नीचे आया युवक कई मीटर तक कार के साथ ही घसीटता चला गया. ये पूरी घटना पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. इस हादसे में स्कूटी सवार दोनों युवकों को गंभीर चोट आई है. पुलिस ने आरोपी कार चालक पीयूष जैन को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पूरे मामले की जांच की जा रही है.


वहीं दर्दनाक एक्सीडेंट का ये वीडियो सोशल मीडीया पर तेजी से वायरल हो गया है. जिसमें कार सवार कार के नीचे दबे युवक को घसीटता चला जा रहा है. हादसे में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसकी अस्पताल में इलाज चल रहा है.


ये भी पढ़ें 


दिल्ली: शालीमार बाग में चार मंजिला इमारत में लगी आग, दम घुटने से 3 बुजुर्ग महिलाओं की मौत


पूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार की दबंगई, शराब के नशे में पिता-पुत्र को पीटा, मामला दर्ज