Priyanka Chaturvedi On Eknath Shinde: उद्धव बाला साहब ठाकरे शिवसेना की राज्यसभा सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने महाराष्ट्र के तत्कालीन सीएम एकनाथ शिंदे पर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि बीजेपी ने शिंदे को सिर्फ इस्तेमाल किया है और वह आने वाले दिनों में उनको सीएम पद से हटा देगी. 


वहीं सांसद ने मणिपुर को लेकर भी पीएम मोदी को घेरा और कहा कि पीएम मोदी को राज्य में हो रही हिंसा की घटनाओं के ऊपर सदन के अंदर आकर जवाब देना चाहिये. उन्होंने कहा देश में जब से इंडिया गठबंधन बना है सरकार और बीजेपी के अंदर बैचनी है. बीजेपी जब OPPOSITION में थी तो वेल के अंदर इनके सदस्य हमेशा जाते थे लेकिन इन्होंने आज संजय सिंह को निष्कासित कर दिया. 


'हम चाहते हैं, मणिपुर पर हो चर्चा'
यूबीटी सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि हम चाहते हैं कि सरकार संसद में मणिपुर में हुई हिंसा को लेकर चर्चा करे और देश को बताए कि उन्होंने राज्य में हिंसा रोकने के लिए क्या किया. इस दौरान वह अपने गृहराज्य की सरकार पर निशाना लगाते हुए बोलीं कि एकनाथ शिंदे अवैध मुख्यमंत्री है. बीजेपी ने एकनाथ शिंदे को यूज किया है इसलिए आने वाले दिनों में बीजेपी उनको सीएम पद से हटा देगी.


क्या कह रहे हैं आप सांसद संजय सिंह?
आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद ने कहा कि हर बात पर बोलने वाले पीएम आखिर क्यों मणिपुर के मुद्दे पर बोलने से बच रहे हैं. उन्होंने कहा कि हम सिर्फ यह चाहते हैं कि पीएम मोदी सदन में आएं और सभी सांसदों को मणिपुर की स्थिति से अवगत कराएं. उन्होंने कहा कि मैं राज्यसभा के चेयरमैन जगदीप धनखड़ पर कोई टिप्पणी नहीं करुंगा क्योंकि वह देश के उप-राष्ट्रपति हैं. यह हमारी (विपक्ष) जिम्मेदारी बनती है कि हम देश को इस मुद्दे पर वस्तुस्थिति से अवगत कराएं. 


BJP Parliamentary Meeting: 'ईस्ट इंडिया की तरह विपक्षी दलों ने बनाया INDIA', सांसदों से बोले पीएम मोदी- काम पर ध्यान दें