Udaipur Kanhaiya Lal Murder Case: राजस्थान के उदयपुर में टेलर कन्हैया लाल की बेरहमी से हत्या (Kanhaiya Lal Murder) के बाद माहौल बिगड़ गया है. उदपुर (Udaipur) में धारा 144 लागू है. पुलिस ने हत्यारों को गिरफ्तार भी कर लिया है. इस बीच राजस्थान पुलिस के बड़े अधिकारियों ने लोगों से हत्या का वीडियो न देखने की सलाह दी है. उन्होंने कहा कि हत्या का वीडियो बेहद ही डरावना है इसे न देखें तो बेहतर है. राजस्थान के एडीजी लॉ एंड ऑर्डर हवा सिंह घुमरिया (ADG Hawa Singh Ghumaria) का कहना है कि ये वीडियो काफी खौफनाक है ऐसे में इसे दूसरों के साथ शेयर न करें.


उदयपुर में अपनी दुकान पर एक टेलर की हत्या के बाद राजस्थान के एडीजी लॉ एंड ऑर्डर हवा सिंह घुमरिया ने कहा कि हत्या का वीडियो बहुत ही भयानक है. उन्होंने मीडिया को भी इसे प्रसारित न करने की सलाह दी है.


हत्या का वीडियो न देखने की सलाह


राजस्थान के एडीजी लॉ एंड ऑर्डर हवा सिंह घुमरिया ने कहा है कि हत्या से संबंधित जो वीडियो है उसे लोग न तो देखें और ना ही इसे सोशल मीडिया पर शेयर करें. उन्होंने मीडिया से अत्यधिक भड़काऊ सामग्री के कारण वीडियो को प्रसारित नहीं करने के लिए कहा है. वीडियो साक्ष्य के आधार पर इस मामले में दोनों आरोपियों रियाज और गौस मोहम्मद को राजसमंद से गिरफ्तार कर लिया गया है.


क्यों हुई कन्हैया लाल की हत्या?


उदयपुर (Udaipur) में भीड़भाड़ वाले बाजार में कन्हैया लाल (Kanhaiya Lal) टेलर का काम करते थे. जानकारी के मुताबिक आरोपी 28 जून को दोपहर में टेलर की दुकान पर पहुंचे थे और कपड़े की नाप देने का बहाना बनाकर मौका देखते ही हमला बोल दिया. हत्या का वीडियो भी बनाया गया था और इसे सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किया गया. बताया जा रहा है कि कन्हैया लाल के बेटे ने नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) के समर्थन में पोस्ट किया था जिसके बाद से उसे धमकियां मिल रहीं थी.


ये भी पढ़ें:


Udaipur Tailor Murder: कन्हैया को पहले ही मिली थी जान से मारने की धमकी, जानें आखिर क्या था ये पूरा विवाद


कन्हैया की हत्या के बाद पूरे राजस्थान में इंटरनेट बंद, BJP ने किया उदयपुर बंद का आह्वान, पाक से संबंध की NIA करेगी जांच