Uddhav Thackeray On BJP: पीएम मोदी के कर्नाटक में दिए एक भाषण को लेकर राजनीति तेज हो गई है. दरअसल, उन्होंने अपने इस भाषण में कांग्रेस की तरफ से दी गई गालियां  गिनाई थीं. इसपर अब कांग्रेस के तमाम नेताओं के बाद शिवसेना (UBT) के उद्धव ठाकरे ने भी पलटवार किया है. उन्होंने पीएम के इस बयान का जवाब देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री और उनकी टीम के पास गालियां गिनने का समय है लेकिन उनकी पार्टी के लोग उन्हें और उनके बेटे आदित्य को रोज गालियां दे रहे हैं. 


दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनको दी गई गालियां गिनाते हुए कहा था कि अब तक 91 बार कांग्रेस के नेता उनको गालियां दे चुके हैं. इसपर ठाकरे ने आगे कहा कि बीजेपी के नेता लगातार अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं, पीएम उन्हें क्यों नहीं रोक रहे हैं? हम उन्हें उसी भाषा में जवाब देंगे. महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि बीजेपी की अपमानजनक भाषा उनकी संस्कृति को दर्शाती है. ठाकरे ने कहा, "मैं आरएसएस से पूछ रहा हूं, क्या आप ऐसी संतान (बीजेपी) को स्वीकार करते हैं."


कांग्रेस-राकांपा से हाथ मिलाने पर क्या बोले?


कांग्रेस और राकांपा से हाथ मिलाने को लेकर हुई आलोचना का जिक्र करते हुए ठाकरे ने कहा जब वह कांग्रेस और राकांपा के साथ जाते हैं तो बीजेपी दावा करती है कि उन्होंने हिंदुत्व छोड़ दिया है. अगर ऐसा है तो आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के मस्जिद जाने का क्या होगा.


तेल रिफाइनरी का विरोध कर रहे लोगों से मिलेंगे ठाकरे


ठाकरे ने यह भी कहा कि प्रस्तावित तेल रिफाइनरी का विरोध कर रहे स्थानीय लोगों से मिलने के लिए वह 6 मई को बारसू जाएंगे. ठाकरे ने कहा, "मुझे बारसू जाने से कोई नहीं रोक सकता, यह महाराष्ट्र का हिस्सा है.. यह पीओके नहीं है". पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा जब वह मुख्यमंत्री थे तब उन्होंने रिफाइनरी के लिए जगह का सुझाव दिया था, लेकिन पीएम मोदी को दिए उनके पत्र में पुलिस को प्रदर्शनकारियों पर गोली चलानी चाहिए इस बात का जिक्र नहीं था. 


ये भी पढ़ें: 


Exclusive: 'कांग्रेस को ही काटेगा जहरीला सांप', सीएम सरमा बोले- राहुल गांधी से सीखने के लिए हमें...