BJP Shivsena Ruckus: शिवसेना (Shiv Sena) अध्यक्ष और महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के बयान के बाद महाराष्ट्र (Maharashtra) की राजनीति में फिर एक बार बवाल मच गया है. बयान के बाद पूर्व मुख्यमंत्री और नेता विपक्ष देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने भी पलटवार करने में देरी नहीं की. देवेंद्र फडणवीस ने सीएम ठाकरे से सवाल पूछा कि क्या बीजेपी और बाला साहब के नेतृत्व वाले गठबंधन पर आप सवाल उठा रहे हैं?


बता दें कि बाला साहब ठाकरे की जयंती के मौके पर लंबे समय बाद शिवसैनिकों को संबोधित करने सामने आए तो सीएम उद्धव ठाकरे ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला उद्धव ने यहां तक आरोप लगा दिया कि बीजेपी के साथ शिवसेना का 25 साल पुराना साथ बेकार रहा. उद्धव ने बीजेपी को इस्तेमाल करो और फेंक दो वाली नीति पर काम करने वाली पार्टी भी कहा था.


उद्धव ठाकरे के इन हमलों के बीच बीजेपी ने भी पलटवार की और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और नेता विपक्ष देवेंद्र फडणवीस ने भी उद्धव ठाकरे पर झूठ की राजनीति करने का आरोप मढ़ दिया. फडणवीस ने कहा की जब शिवसेना का जन्म भी नहीं हुआ था तब मुंबई में बीजेपी के पार्षद और विधायक थे. उन्होंने कहा कि जितने साल तक शिवसेना बीजेपी के साथ रही तो पार्टी का ग्राफ बढ़ा आज शिवसेना चौथे नंबर की पार्टी बन गई है.


सीएम ठाकरे ने कहा था कि बाबरी मस्जिद विध्वंस के बाद देश में शिवसेना की लहर थी महाराष्ट्र के बाहर अगर चुनाव लड़ते तो आज देश का प्रधानमंत्री शिवसेना का होता. उनके इस बयान को देवेंद्र फडणवीस ने आधा सत्य करार दिया है. उन्होंने कहा कि साल 1993 के उत्तर प्रदेश चुनाव में शिवसेना ने 180 उम्मीदवार मैदान में उतारे थे जिनमें से करीब-करीब सबके डिपाजिट जप्त हो गए थे.


Maharashtra कांग्रेस चीफ Nana Patole की सीएम Uddhav Thackeray को खत, कहा- फिल्म 'Why I killed Gandhi' पर लगे बैन


जस्टिस आयशा मलिक बनीं पाकिस्तानी सुप्रीम कोर्ट की पहली महिला जज, PM इमरान खान ने कही ये बात