नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के लिए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे मुंबई से निकल चुके हैं. तकरीबन 12:30 बजे मुंबई के बांद्रा इलाके स्थित अपने निवास मातोश्री से उद्धव ठाकरे का काफिला एयरपोर्ट के लिए निकला. एयरपोर्ट से उद्धव ठाकरे दिल्ली पहुंच कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे.


मुख्यमंत्री बनने के बाद आधिकारिक तौर पर उद्धव ठाकरे पहली बार प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात करने के लिए आ रहे हैं. हालांकि, मुख्यमंत्री बनने के बाद उद्धव की प्रधानमंत्री से पहले भी मुलाकात हो चुकी है. बीते साल प्रधानमंत्री मोदी पुणे में पुलिस महासंचालक परिषद को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे जिस दौरान उद्धव ठाकरे ने उनसे मुलाकात की थी. पुणे में प्रोटोकॉल शिष्टाचार के तहत मुख्यमंत्री के तौर पर उद्धव ठाकरे ने प्रधानमंत्री मोदी का स्वागत किया था तब दोनों के बीच कोई आधिकारिक बातचीत नहीं हुई थी.


अब भारत बोलेगा ‘नमस्ते इवांका’, डोनल्ड ट्रंप और मेलानिया ट्रंप के साथ उनकी बेटी भी भारत आएंगी


खबर है कि प्रधानमंत्री मोदी और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बीच महाराष्ट्र से जुड़े तमाम मुद्दों पर बातचीत होगी. उद्धव ठाकरे महाराष्ट्र की समस्याओं के लिए केंद्र से मदद मांगेंगे. उद्धव ठाकरे राज्य के विकास कार्य के लिए केंद्र से फंड की मांग करेंगे. इसके साथ ही GST जैसे मुद्दे पर भी बात हो सकती है.


फेसबुक पर फॉलोअर्स को लेकर Self-Obsessed हुए ट्रंप, पीएम मोदी को लेकर दिया ये बयान