Meenakshi Lekhi On Udhayanidhi Stalin Remark: तमिलनाडु के मंत्री और डीएमके नेता उदयनिधि स्टालिन के सनातन धर्म पर दिए विवादित बयान पर राजनीति तेज हो गई है. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता उन पर जमकर हमला कर रहे हैं. इसी क्रम में केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने भी उदयनिधि स्टालिन को निशाने पर लिया और कहा कि ये एक मानसिक दिवालियापन है.


समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए उन्होंने कहा, “जो अपनी बात पर अड़ा है वह राजनीति कर रहा है. उनके मन में सनातन के प्रति नफरत है. ये पहली बार नहीं है कि हिंदू समाज को नफरत मिली है लेकिन आज लोगों ने प्रतिरोध को स्वीकार नहीं किया है.”


‘सनातन परंपराओं के प्रति अनादर दिखाया’


डीएमके नेता उदयनिधि पर बीजेपी नेता मीनाक्षी लेखी ने आगे कहा, “इन दिनों बहुत सारी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं क्योंकि इस तरह का मानसिक दिवालियापन हम उन लोगों के मन में देख रहे हैं जिन्होंने सनातन परंपराओं के प्रति अनादर दिखाया है, जिन्हें अपनी जीवित परंपराओं के बारे में कोई जानकारी नहीं है.”






बीजेपी लगातार कर रही है हमले


एमके स्टालिन के नेतृत्व वाली डीएमके विपक्ष के इंडिया गठबंधन का महत्वपूर्ण घटक है. यही वजह है कि उदयनिधि के बयान के बाद बीजेपी इंडिया गठबंधन और खासतौर पर कांग्रेस पर हमलावर है. बीजेपी के कई नेता और यहां तक कि केंद्रीय मंत्री भी मैदान में उतर आए हैं. आज सोमवार (04 सितंबर) को अनुराग ठाकुर ने भी मामले पर प्रतिक्रिया दी.


केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा, "हिंदुओं को मिटाने का ख्वाब रखने वाले कितने ही राख हो गए. घमंडिया गठबंधन के घमंडियो, तुम और तुम्हारे मित्र रहें न रहें, सनातन था, सनातन है और सनातन रहेगा."


केंद्रीय मंत्री ने सवाल किया, "आखिर इनकी मंशा और मानसिकता क्या है? ये राजनीति के लिए इतना नीचे गिर जाएंगे कि सनातन धर्म को खत्म करने की बात करेंगे. हिंदुओं को कुचलने की बात करेंगे. हिंदू आतंकवाद की बात कहेंगे. ये दिखाता है कि ये ध्रुवीकरण करके राजनीतिक लाभ उठाना चाहते हैं, लेकिन देश की जनता इनका असली चेहरा जानती है, इनको सही जगह पहुंचाएगी."


ये भी पढ़ें: Stalin Sanatana Dharma Remark: 'जो धर्म इंसानों जैसा व्यवहार नहीं करता वो बीमारी के जैसा', उदयनिधि के बयान पर बोले प्रियंक खरगे