Stalin Sanatana Dharma Row: सनातन धर्म मिटाने की बात करने पर डीएमके नेता और तमिलनाडु सरकार में मंत्री उदयनिधि स्टालिन के बयान पर पूरे देश में आक्रोश का माहौल है. सत्तारुढ़ भारतीय जनता पार्टी ने I.N.D.I.A गठबंधन से उदयनिधि के इस बयान पर माफी मांगने को कहा है. वहीं इस आक्रोश के इतर स्टालिन ने कहा है कि वो अपनी बात पर कायम हैं और वह आगे भी वही कहेंगे जो उन्होंने पहले कहा था.


देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने जैसलमेर के रामदेवरा से बीजेपी की परिवर्तन संकल्प यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना करते हुए कहा, 'कांग्रेस की सहयोगी डीएमके सनातन धर्म का अपमान कर रही है. उनका कहना है कि सनातन धर्म को खत्म कर देना चाहिए. I.N.D.I.A गठबंधन के सहयोगी चुप क्यों हैं?'. उन्होंने कहा गहलोत जी चुप हैं, सोनिया जी चुप हैं? कांग्रेस और I.N.D.I.A को तो इस मुद्दे पर माफी मांगनी चाहिए."


स्टालिन के रवैये में नहीं है कोई बदलाव
सनातन धर्म के बारे में विवादित बयान देने के बाद से ही विवादों के घेरे में चल रहे उदयनिधि स्टालिन के व्यवहार में कोई बदलाव नहीं है. उनसे जब उनके बयान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अगर आगे भी उनके सामने ऐसी स्थिति आती है तो वह वही फिर से कहेंगे जो उन्होंने पहले कहा था.


'क्या I.N.D.I.A की बैठक में हुआ सनातन को निशाने पर लेने का फैसला
बीजेपी ने कांग्रेस से सवाल किया कि क्या ‘मुंबई में हुई इंडिया की बैठक ने सनातन धर्म को खत्म करने के लिए ये बैठक की थी? पार्टी ने विपक्षी नेताओं को आगाह किया कि वे हिंदू भावनाओं के साथ ना खेलें. पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा कि उन्होंने जो कहा है, वह चौंकाने वाला और शर्मनाक है. उन्होंने कहा कि उदयनिधि का अपने बयान को दोहराया जाने की बात कहना और भी हतप्रभ करने वाला है.'


ये भी पढ़ें: Asaduddin Owaisi: असदुद्दीन ओवैसी निकालेंगे तिरंगा रैली, तेलंगाना नेशनल इंटीग्रेशन डे को लेकर AIMIM चीफ ने बताया प्लान