Udhayanidhi Stalin Sanatana Dharma Remarks: तमिलनाडु के मंत्री उदयनिधि स्टालिन के बयान पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने हमला बोला है. अनुराग ठाकुर ने कहा, सनातन को कुचलने की हसरत रखने वाले कितने ही खाक हो गए. बीजेपी नेता ने इंडिया गठबंधन को 'घमंडिया गठबंधन' बताते हुए कहा, सनातन धर्म हमेशा रहेगा. उन्होंने इंडिया गठबंधन के नेताओं से माफी की मांग भी की.


केंद्रीय मंत्री ने एएनआई से कहा, "हिंदुओं को मिटाने का ख्वाब रखने वाले कितने ही राख हो गए. घमंडिया गठबंधन के घमंडियो, तुम और तुम्हारे मित्र रहें न रहें, सनातन था, सनातन है और सनातन रहेगा. घमंडिया गठबंधन के नेताओं ने एक के बाद एक हिंदुओं पर वार करने का बार-बार प्रयास किया है. चाहे वो शब्दों से हो या बम से हो या उनको कुचलने की बात हो."


'जनता जानती है इनका असली चेहरा'


केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा, हिंदू आतंकवाद कहने की होड़ एक के बाद दूसरे नेता में लगी है. आखिर इनकी मंशा और मानसिकता क्या है? ये राजनीति के लिए इतना नीचे गिर जाएंगे कि सनातन धर्म को खत्म करने की बात करेंगे. हिंदुओं को कुचलने की बात करेंगे. हिंदू आतंकवाद की बात कहेंगे. ये दिखाता है कि ये ध्रुवीकरण करके राजनीतिक लाभ उठाना चाहते हैं, लेकिन देश की जनता इनका असली चेहरा जानती है, इनको सही जगह पहुंचाएगी.


राहुल गांधी और सोनिया गांधी से माफी की मांग


ठाकुर ने इंडिया गठबंधन से पूरे देश से माफी मांगने को कहा. उन्होंने कहा, "खरगे जी हो, राहुल गांधी हों या सोनिया जी या बाकी दलों के नेता हों, उनको पूरे देश और हिंदू समाज से माफी मांगनी चाहिए. केंद्रीय मंत्री ने आरोप लगाया कि इंडिया गठबंधन के पास अपने राज्यों की कोई उपलब्धि नहीं है. विकास की ये बात नहीं करना चाहते. केवल हिंदुओं को नीचा दिखाकर, उनको अपमानित करके  और ध्रुवीकरण करके वोट पाने की की मंशा रखते हैं. इनके मंसूबे सच नहीं होंगे."


क्या कहा था उदयनिधि स्टालिन ने?


तमिलनाडु सीएम एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि ने शनिवार (2 सितम्बर) को चेन्नई में एक प्रोग्रेसिव राइटर्स के सम्मेलन में हिस्सा लिया था. इसमें उन्होंने सनातन धर्म की तुलना डेंगू और मलेरिया से की थी. उन्होंने कहा, "मच्छर, डेंगू, कोरोना और मलेरिया ऐसी चीजें हैं, जिनका हम केवल विरोध नहीं कर सकते. हमें उन्हें खत्म करना है. सनातन धर्म भी ऐसा ही है. सनातन का विरोध नहीं, बल्कि उन्मूलन करना हमारा पहला काम है."


यह भी पढ़ें


सनातन धर्म पर बयान को लेकर उदयनिधि बोले- 'पीएम मोदी के कांग्रेस मुक्त भारत का मतलब क्या कांग्रेसियों की हत्या?'