Priyanka Gandhi Vadra on Ujjain: मध्य प्रदेश के उज्जैन शहर में एक महिला के साथ सरेराह रेप हुआ. जहां आरोपी ने शहर के कोयला फाटक चौराहे के फुटपाथ पर महिला के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया, फिर किसी ने इस वारदात का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इस घटना को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि उज्जैन की पवित्र भूमि पर ऐसी घटना से मानवता कलंकित हुई है.


कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर एक पोस्ट लिखी. जिसमें लिखा कि एमपी के उज्जैन में दिनदहाड़े फुटपाथ पर महिला के साथ दुष्कर्म की घटना अत्यंत भयावह है. आज पूरा देश सन्न है कि हमारा समाज किस ओर जा रहा है? खबरों के मुताबिक, रास्ते से गुजर रहे लोग महिला को बचाने की जगह वीडियो बना रहे थे. उज्जैन की पवित्र भूमि पर ऐसी घटना से मानवता कलंकित हुई है.


पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने दर्ज की FIR


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ये घटना बुधवार (4 सितंबर) की बताई जा रही है. गुरुवार (5 सितंबर) को वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने इस मामले पर संज्ञान लिया है. फिलहाल, पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली है. इसके साथ ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है.


 




जानिए क्या है पूरा मामला?


पीड़ित महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वो भीख मांगकर गुजारा करती है. जहां पीड़िता ने पुलिस को आरोपी का नाम लोकेश बताया है. शिकायत के मुताबिक, आरोपी लोकेश पीड़ित महिला को कोयला फाटक के पास मिला था. जहां उसने शादी का झांसा देकर पहले शराब पिलाई, फिर नशे की हालत में उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया.  इसके बाद धमकी देकर मौके से फरार हो गया. बताया जा रहा है कि वारदात के दौरान किसी ने इस घटना का वीडियो बना लिया. मगर, आरोपी को रोकने की कोशिश ने नहीं की. 


यह भी पढ़ें- Kolkata Rape Case: कोलकाता रेप पीड़िता की मां ने लिखा भावुक पत्र, कहा- 'बेटी कहती थी, मुझे पैसे की जरूरत नहीं'