Guddu Muslim Update: उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (STF) बमबाज गुड्डू मुस्लिम (Guddu Muslim) की तलाश कर रही है. अभी तक ऐसा लग रहा था कि पुलिस की टीम उसके बेहद करीब पहुंच गई है लेकिन वह एक बार फिर गायब हो गया है. अब उसकी कोई भी लोकेशन पुलिस के हाथ नहीं लग रही है. सूत्रों का कहना है कि वह कहीं अंडरग्राउंड हो गया है. 


एसटीएफ को गुड्डू मुस्लिम की आखिरी लोकेशन ओडिशा की मिली थी. उसकी लास्ट लोकेशन ओडिशा-छत्तीसगढ़ के बॉर्डर पर सोहेला में थी. इसके बाद से उसकी लोकेशन नहीं मिल रही है. टीम लगातार उसके करीबियों पर नजर बनाए हुए है लेकिन गुडडू हर बार पुलिस को गच्चा दे रहा है. एसटीएफ लगातार उसके करीबियों पर भी नजर बनाए हुए है. 24 फरवरी को वकील उमेश पाल की हत्या का आरोपी गुड्डू मुस्लिम दो महीने से पुलिस से बच रहा है. 


7 राज्यों में रहा बमबाज गुड्डू 


फरारी के दौरान गुड्डू की लोकेशन 7 राज्यों में देखी गई. इसमें उत्तरप्रदेश का मेरठ, दिल्ली ISBT, राजस्थान के उदयपुर और जयपुर, बिहार का भागलपुर, पश्चिम बंगाल का राय गंज और ओडिशा-छत्तीसगढ़ बॉर्डर शामिल हैं. माना जा रहा है कि वह अभी भी इन्हीं में से किसी जगह पर हो सकता है. इसके अलावा गुड्डू मुस्लिम के पैतृक गांव में लगे नोटिस की एक एफआईआर कॉपी सामने आई है. 


गुड्डू के घर पर भी नोटिस चस्पा 


वहीं, दिल्ली पुलिस ने गुड्डू मुस्लिम के घर पर भी नोटिस चस्पा किया हुआ है. दिल्ली पुलिस ने मार्च में अवतार सिंह नाम के असलहा तस्कर को गिरफ्तार किया था. उससे पूछताछ में उसने अतीक की गैंग से जुड़ा होने की बात कही थी और गुड्डू मुस्लिम का भी जिक्र किया था. 


ये भी पढ़ें: 


उमेश पाल हत्याकांड मामले में बिल्डर कनेक्शन, इसके ही संपर्क में था गुड्डू मुस्लिम, मामले में नया खुलासा