Guddu Muslim Latest Location: माफिया अतीक अहमद और उसका भाई अशरफ तो मारा गया लेकिन अब उत्तर प्रदेश पुलिस को इन दोनों की गैंग से जुड़े सबसे अहम किरदार गुड्डू मुस्लिम की तलाश है. गुड्डू अतीक का सबसे खास माना जाता था. अब उसे लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. पुलिस की जांच में पता चला है कि वो गोवा के गैंगस्टर अनवर शेख की पनाह में छिपा हो सकता है. पुलिस ने अब गोवा में उसकी तलाश करने की तैयारी शुरू कर दी है. 


पुलिस सूत्रों का कहना है कि बमबाज गुड्डू मुस्लिम मेरठ से गोवा फरारी काटने पहुंचा था. शूटआउट के बाद वह लखनऊ के एक बिल्डर के संपर्क में भी आया था. बिल्डर की मदद से ही उसका अचानक गोवा जाने का प्लान बना और वह कुछ लोगों की मदद से गोवा जा पहुंचा. 


बमबाज के घर के बाहर ध्वस्तीकरण का नोटिस 


अब गोवा का गैंगस्टर अनवर शेख उर्फ टाइगर उसकी मदद कर रहा है. सूत्रों का कहना है कि एसटीएफ की एक टीम गुड्डू मुस्लिम की गोवा में भी तलाश कर रही है. वहीं, दूसरी तरफ गुड्डू मुस्लिम के पैतृक गांव तेलियरगंज के घर के बाहर नोटिस चस्पा कर दिया गया है. पीडीए ने घर के बाहर ध्वस्तीकरण का नोटिस लगाया है. वह उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी है, जोकी की फरार चल रहा है.


कहां- कहां छिप चुका है गुड्डु मुस्लिम?


फरारी के दौरान गुड्डू की लोकेशन 7 राज्यों में देखी गई. इसमें उत्तर प्रदेश का मेरठ, दिल्ली ISBT, राजस्थान के उदयपुर और जयपुर, बिहार का भागलपुर, पश्चिम बंगाल का राय गंज और ओडिशा-छत्तीसगढ़ बॉर्डर शामिल हैं. गोवा से पहले उसकी लास्ट लोकेशन ओडिशा-छत्तीसगढ़ बॉर्डर ही थी. पुलिस यहां उसकी तलाश कर रही थी लेकिन अब वह यहां से भी भाग गया है. 


ये भी पढ़ें: 


....तो टीम इंडिया में होते मुख्‍तार अंसारी, पढ़ें यूपी के बाहुबली की लव स्‍टोरी