Umesh Pal Murder: उमेश पाल मर्डर केस में यूपी पुलिस को अहम जानकारी हाथ लगी है. सूत्रों के मुताबिक अतीक और अशरफ ने पूछताछ में बताया है कि हत्याकांड के बाद हथियार कहां छिपाए गए हैं. फिलहाल, पुलिस की अतीक को पंजाब ले जाने की कोई तैयारी नहीं है. 


अतीक से जानकारी मिलने के बाद फिलहाल पुलिस का फोकस हथियारों की बरामदगी और दूसरे कनेक्टिंग एविडेंस पर है. जानकारी के मुताबिक अतीक ने एक खेत में बने फार्महाउस में हथियार छिपाने की बात बताई है. पुलिस अब अतीक को लेकर वहां जाएगी.


एटीएस भी सक्रिय


इसके साथ ही अतीक को लेकर एटीएस भी सक्रिय हो गई है. एटीएस आईएसआईएस और लश्कर-ए-तैयबा एंगल की जांच कर रही है. जांच के दौरान जरूरत पड़ने पर एटीएस अतीक अहमद को रिमांड पर ले सकती है. 


उमेश पाल मर्डर केस में पुलिस ने अतीक अहमद से पहले राउंड की पूछताछ की है. प्रयागराज की धूमनगंज पुलिस ये पूछताछ कर रही है. पहले राउंड में अतीक और अशरफ से 7 घंटे तक सवाल-जवाब किए गए. इस दौरान अतीक अहमद कई बार रो पड़ा. सूत्रों की मानें तो बेटे के एनकाउंटर के बाद वह टूट गया है. पुलिस ने गुरुवार को झांसी में एक मुठभेड़ में अतीक अहमद के बेटे को मार गिराया था.


पुलिस ने अतीक के सामने रखे सबूत


पूछताछ के दौरान अतीक और अशरफ के सामने वो सबूत रखे गए, जिसके साबित होता है कि वो हत्याकांड के मास्टरमाइंड हैं. पुलिस ने सदाकत का बयान भी दिखाया. उसने बताया था कि अतीक ही उमेश पाल की हत्या का मास्टरमाइंड है


इलाहाबाद विश्वविद्यालय के मुस्लिम बोर्डिंग छात्रावास में सदाकत के कमरे में ही हत्याकांड की आगे की प्लानिंग रची गई थी. हत्याकांड में नाम आने के बाद पुलिस ने हॉस्टल में रेड डालकर इसे खाली कराया था.


यह भी पढ़ें- 'कानपुर, दिल्ली, अजमेर, मुंबई...', लगातार शहर बदलकर छिप रहा था असद, जानिए फरारी के दौरान उसका पूरा रूट