Dawood Ibrahim Hospitalised: अंडरवर्ल्ड डॉन और मुंबई बम धमाकों के आरोपी दाऊद इब्राहिम को जहर देने की खबरें सामने आ रही हैं. पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक दाऊद का पाकिस्तान के कराची स्थित एक अस्‍पताल में इलाज चल रहा है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. इस बीच बहुजन समाज पार्टी के सांसद मलूक नागर ने मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी है.


उन्होंने एबीपी न्यूज से बात करते हुए कहा कि इस खबर से एक बात तो साफ हो गई है कि पाकिस्तान की सरकार झूठ बोलती है. नागर ने कहा, "अगर पाकिस्तानी मीडिया में दाऊद को जहर देने की खबर चल रही है तो इसका मतलब यह है कि वह पाकिस्तान में ही था और जिंदा था."


'पाकिस्तान सरकार का जवाब गैर-जिम्मेदाराना'
बीएसपी सांसद ने पाकिस्तानी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पाक सरकार को सोचना चाहिए कि उसने हाल ही में दाऊद को लेकर जो बयान जारी किया था, वह कितना गैर-जिम्मेदाराना था. इस पर उसे अपनी स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए.


'डॉन को बचाने के लिए झूठ बोला'
उन्होंने कहा कि पाकिस्तान ने एक डॉन को बचाने के लिए झूठ बोला. नागर ने आगे कहा कि इस तरह के लोग जो पूरी दुनिया के खतरा हैं, उनको बचाने के लिए कोई भी सरकार अगर झूठ बोलती है तो यह ठीक नहीं है. हम इस तरह के बयानों की निंदा करते हैं.


पाकिस्तान में इंटरनेट सेवाएं बंद
पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक दाऊद को जहर देने की खबर सामने आने के बाद रविवार रात (17 दिसंबर) में इंटरनेट सेवा भी बंद कर दी गई. इसके अलावा कई सोशल मीडिया साइट्स पर भी बैन लगाया दिया गया. दाऊद की हालत को लेकर पाकिस्तानी अधिकारियों ने अब तक कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है. फाइनेंशियल एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक पाकिस्तान में पिछले एक साल में उन लोगों की रहस्यमय मौत हुई है, जो भारत की आतंकी ब्लैकलिस्ट में शामिल थे.


यह भी पढ़ें- संसद की सुरक्षा में सेंध: खंगाले जा रहे बैंक डिटेल्स, हर आरोपी के लिए अलग टीम, जानें स्पेशल सेल की जांच में क्या-क्या हुआ