गृह मंत्री अमित शाह के हेलिकॉप्टर में आज तकनीकी खामी आ गई. जिसके बाद वे झारग्राम की रैली को फ़िज़िकली सम्बोधित नहीं कर पाए. ऐसे में अमित शाह झार ग्राम की रैली को वर्चुअल संबोधित कर रहे हैं. दरअसल बता दे कि गृह मंत्री अमित शाह आज पश्चिम बंगाल में दो चुनावी रैलियो को संबोधित करने वाले थे. उनकी दो रैलियां पश्चिम बंगाल के झारग्राम और रानीबंध में होनी थी, झार ग्राम की रैली में जान से पहले ही उनके हेलिकॉप्टर में कुछ टेक्निकल फॉल्ट आ गया. जिसके बाद गृह मंत्री अमित शाह ने वर्चुअल  ही रैली को संबोधित करने का फैसला लिया.


अमित शाह ने कहा कि, आज मैं झारग्राम में प्रचार के लिए आने वाला था लेकिन दुर्भाग्य से मेरा हेलिकॉप्टर क्षतिग्रस्त हो गया और मैं आप लोगों के दर्शन के लिए नहीं आ पाया.





शाह असम के गुवाहाटी में  टॉउनहॉल के एक कार्यक्रम को भी करेंगे संबोधित


 झारग्राम की रैली के बाद अमित शाम असम के गुवाहाटी में  टॉउनहॉल में एक कार्यक्रम को संबोधित करेंगे. अमित शाह ने कल पश्चिम बंगाल के खड़गपुर में रोड शो किया था उसके बाद उन्होंने रात्रि विश्राम खड़गपुर में ही किया था. खड़गपुर से आज सुबह वे हेलिकॉप्टर से झारग्राम के लिए निकलने वाले थे तभी उनके हेलिकॉप्टर में तकनीकी ख़राबी आ गयी, जिसके बाद वे उड़ान नहीं भर पाए और मोबाइल पर ही सभा को सम्बोधित किया.


इसके साथ ही गृहमंत्री अमित शाह आज झारग्राम से भगवान बिसरा मुंडा सिदो-कान्हू सम्मान यात्रा के एक चुनावी कार्यक्रम में करेंगे शुभारंभ.


ये भी पढ़ें


एंटीलिया विस्फोटक केस: जानिए NIA ने सचिन वाजे को क्यों गिरफ्तार किया, कौन है मास्टरमाइंड?


जम्मू कश्मीर: सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, शोपियां में जैश का टॉप कमांडर सज्जाद अफगानी ढेर