नई दिल्ली: कोरोना वायरस के लड़ने और संक्रमित मरीजों को जल्द ठीक करने के लिए वैक्सीन पर शोध चल रहा है ये तो आपने सुना होगा लेकिन पापड़ खाने से कोरोना ठीक होगा ये आपने नहीं सुना होगा. दरअसल संसदीय कार्यमंत्री अर्जुन राम मेघवाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक निजी कंपनी का 'भाभी जी' पापड़ को लॉन्च करते हुए कह रहे हैं कि इस पापड़ से इम्युनिटी स्ट्रॉंग होगा.


वायरल वीडियो में अर्जुन राम मेघवाल कह रहे हैं कि आत्मनिर्भर भारत कार्यक्रम के तहत कोरोना वायरस की इस लड़ाई में इम्युनिटी को विकसित करने में यह पापड़ मदद पहुंचाएगा.


अर्जुन राम मेघवाल बुधवार को एक निजी कंपनी का 'भाभी जी' पापड़ लॉन्च करने पहुंचे थे. हालांकि इस दौरान उन्होंने जो दावा किया उसको लेकर लगातार सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया आ रही है.



पश्चिम बंगाल के कांग्रेस यूथ विंग ने भी इसपर तंज कसते हुए ट्वीट किया,"ब्रेकिंग न्यूज: कोरोना वैक्सीन का आविष्कार किया गया. केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने पापड़ का ब्रांड लॉन्च किया है और कहा है कि यह कोविड-19 के खिलाफ एंटीबॉडी विकसित करने में मदद कर सकता है.''


बता दें कि अर्जुन राम मेघवाल बीकानेर से सांसद हैं और इस बाबत उनके कार्यालय का कहना है कि बुधवार को बीकानेर की कंपनी के इस प्रोडक्ट को लेकर लोग आए थे, जिसमें गिलोय और इम्युनिटी बढ़ाने वाले अन्य तत्व मिले होने की बात कही गई है.